'माई बेबी, माई बेबी...', चीखती रही मां और मर गया 3 वर्षीय बच्चा
'माई बेबी, माई बेबी...', चीखती रही मां और मर गया 3 वर्षीय बच्चा
Share:

3 वर्षीय एक मासूम की 29वीं मंजिल से गिरने के पश्चात् दर्दनाक मौत हो गई। मां-बाप की आंख के सामने ही बच्चा बिल्डिंग से नीचे गिर गया। दुर्घटना के पश्चात् मां 'माई बेबी, माई बेबी...' कहकर फूट-फूटकर रोने लगी। इस मामले ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। रिपोर्ट के अनुसार, पिछले दिन ये दर्दनाक दुर्घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हुआ। जहां 3 वर्षीय एक बच्चा बहुमंजिला अपार्टमेंट की 29वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गया। आनन-फानन बच्चे को को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

घटनास्थल पर उपस्थित व्यक्तियों ने बच्चे की घबराई हुई मां को 'माई बेबी, माई बेबी' कहकर रोते हुए सुना। बच्चे का पिता भी फूट-फूटकर रो रहा था। पुलिस ने प्रारंभिक रिपोर्ट में बच्चे के गिरने को एक दुर्घटना बताई है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि पिता ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया, मगर वो नाकाम रहा। जब तक पिता दौड़कर बच्चे को बालकनी के पास पहुंचने से रोकता, तब तक वह 29वीं मंजिल से नीचे गिर गया। 

उनके अपार्टमेंट के नीचे रहने वाले व्यक्तियों ने कहा कि उन्होंने ऊपर से कुछ गिरते हुए देखा था। उन्हें लगा कुछ कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा है, मगर कुछ ही देर में चीख-पुकार मच गई तथा पता चला कि कोई बिल्डिंग से नीचे गिर गया है। एक शख्स ने कहा कि बच्चे की मां जमीन पर बैठकर रोते हुए कह रही थी- माई बेबी, माई बेबी। फिलहाल इस मामले में न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने कहा कि उनकी तहकीकात अभी जारी है। 

हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

1 नहीं 8 लोगों को मिली थी सिर कलम करने की धमकी, केमिस्ट हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सरेआम TI पर हुआ चाकू से हमला, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -