ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कोरोना के चलते कैंसिल हुआ MWC Barcelona 2020
ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कोरोना के चलते कैंसिल हुआ MWC Barcelona 2020
Share:

Coronavirus के चलते कई टेक कंपनियों ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 (MWC) से बैकआउट किया था. इनमें Nokia, Facebook, AT&T, Sprint, Cisco, Vivo, Amazon Sony आदि जैसी कंपनियों का कहना है कि उनके लिए उनके कर्मचारियों और पार्टनर्स की सुरक्षा पहले है. इसी बीच अब MWC आयोजित करने वाली कंपनी GSMA ने एक बड़ा बयान जारी किया है. GSMA ने इस इवेंट को कैंसल कर दिया है.

MWC 2020 हुआ कैंसिल: GSMA ने कहा है कि बार्सिलोना में सुरक्षा और वातावरण को देखते हुए MWC बार्सिलोना 2020 को रद्द कर दिया गया है. क्योंकि Coronavirus के चलते यात्रा काफी चिंताजनक है ऐसे में कंपनी का इस इवेंट को आयोजित करना असंभव है. GSMA और बार्सिलोना अगले वर्ष यानी MWC बार्सिलोना 2021 और फ्यूजचर एडिशन्स के लिए एक-दूसरे का सहयोग करती रहेगी. इस समय हमारी सहानुभूति चीन और दुनियाभर में इस वायरस से जूझ रहे लोगों के साथ है.

इन कंपनियों ने इवेंट में हिस्सा न लेने की कि थी घोषणा: हाल ही में खबर आई थी कि Nokia ने इस इवेंट से अपने पैर पीछे ले लिए हैं. वहीं, Amazon, Nvidia, Sony और Viavi ने इस इवेंट में जाने से बैकआउट किया था. इन कंपनियों ने कहा था कि Coronavirus इंफेक्शन के चलते वो इस इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. वहीं, Vivo ने भी इस वायरस के चलते इवेंट में जाने से मना कर दिया था.

आपको बता दें कि Coronavirus बेहद खतरनाक वायरस है. अभी तक इसका कोई इलाज भी नहीं मिल पाया है. चीन, सिंगापुर समेत दुनियाभर के कई देशों में यह वायरस फैल चुका है. इस वायरस के चलते चीन में करीब 40,000 लोग प्रभावित हैं. इस वायरस से बचने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं. इस वायरस का असर मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानि MWC 2020 इवेंट पर भी पड़ा है जिस वजह से इस इवेंट को कैंसिल कर दिया गया है. 

भारत में KDM ने लॉन्च किया ये अनोखा हेडफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने इस स्मार्टफोन की कीमत में की बढ़ोतरी, जानें नया दाम

गूगल पे और फोनपे को टक्कर देने My Jio में आया नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -