ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में जल्द लॉन्च होगा realme का 5g स्मार्टफोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में जल्द लॉन्च होगा realme का 5g स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने MWC 2020 में अपने नए हैंडसेट के ग्लोबल लॉन्च की जानकारी दी है. इसके लिए कंपनी ने अपने यूरोप के ट्विटर हैंडल से एक टीजर भी जारी किया है. यह कंपनी द्वारा किया जाने वाला पहला ग्लोबल लॉन्च होगा. हालांकि, इससे यह पता नहीं पाया है कि इस दौरान कौन-सा फोन लॉन्च किया जाएगा. खबरों के मुताबिक, कंपनी स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर केसाथ -फोन लॉन्च कर सकती है. साथ ही MWC 2020 के दौरान Realme TV भी लॉन्च किया जाने वाला है.

Realme Europe के ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया है. इसमें कहा गया है ‘If there were a Realme global launch event, where it would be?' साथ ही फोटो में दिया गया है कि Realme का पहला ग्लोबल लॉन्च कहां किया जाए? टारगेट मिल गया है.

MWC Barcelona वेबसाइट ने यह कंफर्म किया है कि इसका पहला टेक एग्जीबिट 24 फरवरी 2020 को आयोजित किया जाएगा. यह वहां के समयानुसार सुबह 10 बजे से शुरू होगा जो भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे से है. यहां पर दिया गया है कि Realme अपना पहला ग्लोबल इवेंट आयोजित करेगा. 5G की इस दुनिया में Realme अत्याधुनिक तकनीक के पेश करने के लिए तत्पर है. यह दुनियाभर में 5G नेटवर्क की लोकप्रियता को बढ़ावा देगा. सआथ ही वैश्विक यूजर्स के लिए पावर और स्टाइल उपलब्ध कराएगा. वैसे तो इस दौरान कौन-सा फोन लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी स्नैपड्रैगन 965 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि पिछले वर्ष दिसंबर में Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने भी कंपनी का पहला स्नैपड्रैगन 965 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने की बात कही थी.

नगरोटा एनकाउंटर को लेकर बड़ा खुलासा, अत्याधुनिक तकनीक इस्तेमाल कर रहे थे आतंकवादी

भारत में लॉन्च हुआ लावा का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें क्या होगी खासियत

Redmi जल्द लॉन्च करने वाली है पावर बैंक, इस नए टीजर से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -