MWC 2019 : अब दुनिया ने देखा Huawei का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत 2 लाख रु से अधिक

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने Mate X 5G फोल्डेबल हैंडसेट को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इस फोन को MWC 2019 में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआत आज से हो चुकी है.  इस फोन को दो OLED फुल व्यू डिस्प्ले पैनल के साथ कमपने ने दुनिया में उतारा है. खास बात यह है कि यह कंपनी का पहला फोन है जो फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ मार्केट में आया है।. बताया जा रहा है किइस फोन की टक्कर Samsung Galaxy Fold से होगी. सैमसंग का यह फोन 20 फरवरी को अमेरिका में पेश किया गया है. 

हुवावे के इस फोल्डेबल फोन के बारे में पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा बनी हुई थी और लगातार यह सुर्ख़ियों में बना हुआ था. आइए जानते हैं फ़िलहाल हुवावे के इस फोन में क्या कुछ खास है और इसकी कीमत एवं स्पेसिफिकेशन्स क्या हैं ?

Huawei Mate X को ओपन करने पर इसमें 8 इंच का रैपअराउंड OLED टैबलेट डिस्प्ले मिलेगा. वहीं स्मार्टफोन को बंद करने पर यह 6.6 इंच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन बन जाता है. फोल्ड करने पर स्मार्टफोन में 2480x1148 पिक्सल के साथ 6.6 इंच का मेन डिस्प्ले भी है. कीमत की बात की जाए तो फोन की कीमत 2,299 यूरो यानी करीब 2,09,400 रुपये तय की है. Huawei Mate X कंपनी के Kirin 980 प्रोसेसर के साथ आएगा. जानकारी के मुताबिक़, इसे 2019 के मध्य में पेश किया जा सकता है. 

धूम मचा रहा है Oppo का यह फ़ोन, इन फीचर्स और कीमत के साथ किसी को भी दे सकता है मात

ये हैं एयरटेल के 2 धाकड़ प्लान, कीमत कम और फायदे अनेक

LG V30+ की ये बातें बनाती है इसे ख़ास, इस वेबसाइट से ख़रीदना होगा फायदेमंद

NOKIA 5.1 Plus की कीमत में 1500 रु की कटौती, अब तेजी से खरीद रहे यूजर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -