अगस्ता ने लांच की नई हैमिल्टन बाइक

दिल्ली: मोटर बाइक निर्माता कंपनी  MV अगस्ता ने अपनी नई बाइक LH44 लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है. बता दें कि अगस्ता ने इसे फॉर्मुला वन ड्राइवर लेविस हैमिल्टन के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है. स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले बाइक में ज्यादा ग्राफिक्स, कलर स्कीम्स और कुछ स्पेशल कार्बन-फाइबर और CNC-मशीन्ड पार्ट्स शामिल हैं.

 
यह ब्रूटेल 800 RR है जिसे स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है. पुराने मॉडल में फीचर के तौर पर फॉर्मुला वन के ड्राइवर का नाम F4 LH44 रखा गया था, लेकिन F4 का प्रोडक्शन बंद हो गया है. नए लिमिटेड एडिशन की 144 यूनिट्स ही बनाई जाएंगी. बाइक के बॉडी पैनल्स पर क्रिमसन रेड, व्हीलर्स और फॉर्क ट्यूब्स फिनिश्ड शेड कंपनी की तरफ दी गई है. 

 

इंजन और एग्जॉस्ट ब्लैक कलर दिए गए हैं. इसके साथ ही बाइक के ट्यूबल्स के ट्रेलिस फ्रेम पर व्हाइट फिनिश दिया गया है. बाइक की सीट में डुअल-टोन/ब्लैक ट्रीटमेंट भी दिया गया है. स्टैंडर्ड ब्रूटेल 800 RR वाला 798cc, इनलाइन-ट्रिपल इंजन लगाया गया है. यह इंजन 12,300rpm पर 140hp की पावर और 10,100rpm पर 87Nm का टॉर्क देता है.  इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स फीचर के साथ बाई-डायरेक्शनल क्विशिफ्टर से लैस है. इस बाइक की कीमत लगभग करीब 19.28 लाख रुपये बताई जा रही है.

कारें महँगी हो रही है, कारण जानिए

कभी ऑटो ड्राइवर था ये व्यक्ति, आज बनता है 2000 तरह की इडली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -