छात्रों की मामूली झड़प ने लिया भयानक रूप

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्रों के बीच हुई झड़प, आगजनी और बमबाजी तक पहुँच गई. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी छात्रों ने हमला किया और उनकी एके-47 छीनने की कोशिश की गई. वहीं इस उपद्रव को देखते हुए एमआईटी इंजीनियरिंग कॉलेज की परीक्षा स्थगित करनी पड़ी.

मुजफ्फरपुर जिले के चर्चित एलएस कॉलेज के परीक्षा भवन में इंजीनियरिंग थर्ड ईयर की परीक्षा चल रही थी. इस दौरान एलएस कॉलेज ड्यूक हॉस्टल के छात्र और एक अन्य गुट के बीच सरस्वती पूजा के चंदे को लेकर मारपीट हो गई. इसी दौरान एमआईटी के छात्रों की पिटाई कर दी गई. तब एमआईटी के छात्रों ने परीक्षा भवन में जमकर तोड़फोड़ की, 4गाड़ियाँ जला दी और उत्पात मचाया. देखते ही देखते झगड़े ने हिंसक रुप धारण कर लिया और बमबारी के साथ फायरिंग भी होने लगी.

डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि “एलएस कॉलेज में जबरन चंदा वसूली को लेकर गुरुवार को पीजी थ्री और ड्यूक हॉस्टल के छात्रों के बीच मारपीट, फायरिंग और बमबाजी के बाद उपद्रव की आग एमआईटी कॉलेज तक पहुंच गई. एमआईटी के छात्रों ने एलएस कॉलेज के परीक्षा भवन में तोड़फोड़ की और फिर एमआईटी में उपद्रव मचाया. इसी दौरान पुलिस पर भी हमला बोल दिया. इसमें दो जवान भी गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया है. फिलहाल दोनों कॉलेजों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.”

गाइड ने जापानी यात्री को नशीला पदार्थ खिलाया, फिर...

बेघर लोगों की मौत पर केजरीवाल को तिवारी ने घेरा

चालीस हज़ार की रिश्वत लेते वनरक्षक पकड़ाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -