मुजफ्फरपुर: SKMCH में ड्यूटी से गायब डॉक्टर ससपेंड, इसी अस्पताल में हुई है सबसे ज्यादा मौतें
मुजफ्फरपुर: SKMCH में ड्यूटी से गायब डॉक्टर ससपेंड, इसी अस्पताल में हुई है सबसे ज्यादा मौतें
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले स्थित श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज (एसकेएमसीएच) अस्पताल में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (चमकी बुखार) से पीड़ित 167 से अधिक बच्चों की जान चली गई है. वहीं, 100 से अधिक बच्चों का इलाज चल रहा है. वहीं, इस मामले में एसकेएमसीएच में तैनात डॉक्टर पर बड़ा एक्शन लिया गया है. 

यहां तैनात डॉक्टर भीमसेन को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, डॉ भीमसेन ड्यूटी से गायब पाए गए थे. पीएमसीएच से उनकी पोस्टिंग एसकेएमसीएच किया गया था. स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में आदेश जारी कर दिया है. वहीं, आपको बता दें कि एसकेएमसीएच में चमकी बुखार 2 और पीड़ित बच्चों की मौत हुई है. सिर्फ एसकेएमसीएच में 129 बच्चों की जान जा चुकी है. वहीं, बिहार में अब तक 167 बच्चों की चमकी बुखार के कारण मौत हो चुकी है.  

वहीं, मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल के पीछे कई नर कंकालों के अवशेष मिले हैं. इससे सूबे में हंगामा मच गया है. खबर आने के बाद शनिवार को इसकी जांच के निर्देश जारी किए गए है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार शाही ने प्रेस वालों से कहा है कि अस्पताल परिसर में कुछ लोगों ने नर कंकालों के विकृत हिस्से और टूटी खोपड़ी देखी है. उन्होंने इसकी जांच के आदेश दिए हैं.

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -