मुजफ्फरपुर: स्वाति का नितीश को पत्र- 'अगर आपकी बेटी होती तो भी चुप रहते'
मुजफ्फरपुर: स्वाति का नितीश को पत्र- 'अगर आपकी बेटी होती तो भी चुप रहते'
Share:

नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में हुए जघन्य अपराध के मामले में अब दिल्ली महिला आयोग ने भी दखल दिया है. दिल्ली महिला आयोग की अष्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को पत्र लिखा है.  स्वाति ने अपने 2 पन्ने के खत में नितीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सर अगर उन 34 लड़कियों में से अगर एक भी आपकी बेटी होती तो क्या आप इसी तरह चुप्पी साधे बैठे रहते.

क्या आप अपनी बेटी को धंधे वाली बनाओगे : स्‍वाति मालीवाल

स्वाति ने नितीश कुमार पर आरोप लगते हुए कहा है कि आपके चुप रहने से इस देश की करोड़ों महिलाओं और बच्चियों ने अपनी इज़्ज़त खोई है. उन्होंने कहा कि यह पत्र में एक महिला होने के नाते लिख रही हूँ, 34 बच्चियों के साथ दिन रत बलात्कार हुआ और उनमे से कुछ को मारकर दफना दिया गया, यह देश की सबसे भयावह घटनाओं में से एक है.

आतंकी नवीद को भगाने वालों के खिलाफ NIA की चार्जशीट दाखिल

स्वाति ने लिखा कि ये बच्चियां 7 से 14 साल की थी, जिनके साथ बृजेश ठाकुर नाम का हैवान और कुछ राजनेता रोज़ाना बलात्कार करते थे. इस जघन्य अपराध पर राज्य सरकार की ख़ामोशी पर वार करते हुए स्वाति ने लिखा है कि  उन्हें दुख है कि टिस की रिपोर्ट आने के 3 महीने तक नीतीश सरकार ने इस रिपोर्ट पर कोई एक्शन नहीं लिया. स्वाति ने लिखा है कि सरकार की ढिलाई का ही नतीजा है कि जिस दिन मीडिया के दबाव के कारण बृजेश ठाकुर को अरेस्ट किया गया था, उस दिन भी वो मुस्कुरा रहा था, क्योंकि शायद वो जनता है कि सरकार और खोखला सिस्टम उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी. 

खबरें और भी:-​

पढ़ा लिखा मलिक दो दिन पहले ही बना था आतंकवादी हो गया ढेर

इस बार महागठबंधन लड़ेगा चुनाव, नतीजे आने के बाद चुना जाएगा पीएम

PM बनने के लिए लालायित हो रही हैं ममता : कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -