कुत्ते को लेकर हुआ विवाद और होने लगी फायरिंग

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मुजफ्फरनगर जनपद का है जहाँ तितावी थाना क्षेत्र के गांव अमीरनगर में रंजिश के चलते कुत्ते के चबूतरे पर चढ़ने पर पूर्व प्रधान और पड़ोसी पक्ष में जमकर फायरिंग हुई, जिसमें दोनों ओर से चार लोग घायल हो गए. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है और वहां से तीन घायलों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. खबर मिली है कि तितावी थाना क्षेत्र के गांव अमीरनगर के पूर्व प्रधान अशोक और पड़ोसी मनोज उर्फ नीलू पक्ष में लड़ाई हो रही थी और बीते बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे पूर्व प्रधान अशोक का लड़का आशु अपना कुत्ता घुमा रहा था, इसी दौरान कुत्ता मनोज के चबूतरे पर चढ़ गया. इस बात के कारण कहासुनी हो गई और उसके बाद दोनों में गालीगलौज हो गई. यह सब होने के बाद देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और मारपीट हो गई.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि, ''इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग हुई, जिसमें पूर्व प्रधान अशोक का बेटा आशु, भतीजा मनी और दूसरे पक्ष से मनोज और उसका भाई नितिन घायल हो गए. आशु के पेट में गोली लगना बताया गया है, जबकि अशोक की हालत भी गंभीर बताई गई है.'' इस मामले में मिली जानकरी के अनुसार सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर घायल को अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय भेज दिया गया. केवल इतना ही नहीं एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, 'दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग में चार लोग घायल बताए गए हैं. पुलिस कार्रवाई में लगी है.'

भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में

बेटी ने माँ को बताई हैवान बाप की करतूत और फिर जो हुआ सुनकर हिल जाएंगे आपके

सब्जी के लिए हुआ पड़ोसियों में झगड़ा, एक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -