कारोबारी की हत्या के बाद मुजफ्फरपुर के लोगों में गुस्सा, किया थाने का घेराव
कारोबारी की हत्या के बाद मुजफ्फरपुर के लोगों में गुस्सा, किया थाने का घेराव
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बीती रात मोबाइल कारोबारी की हत्या के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. हत्या से गुस्साए लोगों ने मुजफ्फरपुर आदर्श टाउन थाने का घेराव किया है. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने पुलिस से हत्या में शामिल अपराधियों को अरेस्ट किए जाने की मांग कर रहे हैं.

आक्रोशित लोगों का कहना है कि आए दिन अपराधी बेखौफ होकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस इसे रोक पाने में नाकाम हो जा रही है. बता दें कि मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने बीती रात मोबाइल कारोबारी अभिषेक की गोली मारकर हत्या कर दी थी और साथ ही साथ 70 हजार रुपए भी लूट लिए थे.  अभिषेक अपने बड़े भाई आदित्य के साथ मोटरसाइकिल से मोतीझील के अप्सरा कॉन्प्लेक्स में अपनी दुकान बंद करने के बाद सिकंदरपुर गया था और वहां से ट्रांसपोर्ट कार्यालय में कोरियर लगा कर घर लौट रहा था.

मोतीझील के पांडे गली में व्यवसायियों का निवास है. आदित्य बाइक चला रहे थे. जहां पहले से गली में घात लगाए बैठे अपराधियों ने दोनों भाइयों को घेर कर रुपए छीनने की कोशिश की. जब अभिषेक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्तौल सिर में सटाकर गोली मार दी इसके बाद अपराधी अभिषेक के भाई के आंख में मिर्च पाउडर डाल कर वहां से फरार हो गए. जहां यह घटना हुई वहां से थाने की दूरी मात्र 500 मीटर है. अपराधी इस पूरी वारदात को अंजाम देकर भीड़भाड़ वाले मोतीझील ओवरब्रिज की ओर निकल गए.

एमएंडएम ने वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9 प्रतिशत का इजाफा

SBI और इंडियन ऑयल कॉर्प ने संपर्क रहित RuPay डेबिट कार्ड किए लॉन्च

इंदौर देपालपुर क्षेत्र में बनेगा लॉजिस्टिक हब, एयरपोर्ट अथॉरिटी को 22 एकड़ जमीन देगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -