झूठ बोलकर की दूसरी शादी और फिर मोबाइल पर तीन तलाक देकर किया आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Aug 19 2019 01:20 PM
झूठ बोलकर की दूसरी शादी और फिर मोबाइल पर तीन तलाक देकर किया आपत्तिजनक वीडियो वायरल

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह तीन तलाक का है. वैसे तो तीन तलाक अब मान्य नहीं है लेकिन तीन तलाक कानून लागू होने के बाद भी तीन तलाक देने वाले लोगों में कमी नहीं आ रही है. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के वैशाली जिले का है. इस मामले में मुजफ्फरपुर के गौशाला रोड मस्जिद चौक निवासी जावेद आलम ने हाजीपुर के भगवानपुर निवासी अपनी पत्नी नाजिया प्रवीण को सऊदी अरब से मोबाइल पर ही तीन तलाक दे दिया, उसके बाद एक आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल कर दिया. केवल इतना ही नहीं बीते शनिवार को नाजिया परवीन के ससुर और सास ने उसे कार से कुचलने की भी कोशिश की है.

इस मामले में खुलासा हुआ है कि वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाह मियां रहुआ गांव से बहुजन कमर की 22 वर्षीय पुत्री नाजिया परवीन का निकाह मुजफ्फरपुर निवासी मुमताज हुसैन के पुत्र जावेद आलम के साथ हो गया लेकिन शादी के बाद नाजिया और उसके परिवार वालों को पता चला कि जावेद हुसैन पहले से शादीशुदा है. उसके बाद नाजिया ने अपने पति से नाराजगी जतानी शुरू कर दी वहीं दूसरी तरफ जावेद ने पति पत्नी के रिश्ते को दागदार बनाते हुए अपनी पत्नी नाजिया के साथ एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया.

वहीं उसके कुछ ही समय बाद जावेद हुसैन सऊदी अरब चला गया और सऊदी अरब से ही जावेद हुसैन ने अपनी पत्नी नाजिया परवीन को पहले तो मोबाइल पर तीन तलाक दिया और उसके बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल कर दिया। अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. वहीं आरोप यह भी है कि ''बीते शनिवार को जब नाजिया अपनी मां इसरत के साथ इलाज कराने जा रही थी तो भगवानपुर ओवर ब्रिज के पास एक कार ने उसे कुचलने का प्रयास किया गया है.''

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

दो साल से कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार, जब बेटी ने जताया विरोध तो कर दी हत्या

चाची को डायन समझकर भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या और...