14 साल के मासूम से गैंग रेप के बाद बाप कर रहा न्याय के लिए गुहार

14 साल की मासूम बच्ची, अभी दुनिया देखने के लिए बड़ी भी नहीं हुई थी, उसको देखकर लगता है जैसे बस अभी उठकर घर के आँगन में लंगड़ी खेलने के लिए चली जाएगी और फिर वापस आकर घर की रौनक बन जाएगी, हालाँकि यह सब बातें अब काल्पनिक है, बच्ची साथ महीने के गर्भ से है, गाँव के कुछ युवकों ने उसके साथ लगातार कई दिनों तक बलात्कार किया है, पांच लोग थे, दो जेल में है और दो फरार. 

बच्ची,  माँ के साथ खेत में काम करने जाती थी, वहीं उसके साथ यह सबकुछ हुआ है, वो अभी इतनी छोटी और भोली है कि खुद के साथ हुई घटना को ठीक से बयां भी नहीं क़र पाती लेकिन बच्ची का ये मासूम सा चेहरा न जाने क्यों कुछ दरिंदों को अच्छा नहीं लगा और बेचारी की ज़िंदगी को पल भर में उजाड़ दिया, बच्ची साथ महीने के बच्चे को पेट में लेकर उल्टियां करती है लोगों के सवालों का जवाब देते-देते जमीन पर लेट जाती है और उल्टियां करती है. 

वो अब कहीं की भी नहीं रही, खोखले समाज में उस लड़की को अपनाने की ताकत नहीं है, मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र में आने वाला गोड़ियारा गांव की ये घटना देश को शर्मसार करती है. देश में बलात्कार होना इतना आम हो गया है जैसे कोई रोज भारत माँ साड़ी खींचकर उसे नंगा किये जा रहा है और उफ्फ तक नहीं करता. बच्ची के पिता कहते है "अभी हमरी बहुते छोटी है, शादी नहीं कर सकते, लेकिन एक आरोपी हमरी जात का है, उ अगर कोरट में लिख कर दे दे तो बेटी का बाद में बयाह करा देंगे, और कोनों उम्मीद नहीं है हमरे पास' बाप की इस बेबसी पर अब शब्द नहीं मिलते कैसे हम इंसानों की सूरत में वहशी दरिंदे होते जा रहे है और शर्म भी नहीं करते.

उन्नाव रेप: विधायक को बचाने के लिए 1 करोड़ की डिमांड करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

13 साल की मासूम के साथ रेप, 4 माह बाद जांच में गर्भवती होने का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -