जीतने की खुशी में सजी थी महफिल, कुछ ही देर में पसर गया मातम
जीतने की खुशी में सजी थी महफिल, कुछ ही देर में पसर गया मातम
Share:

मुजफ्फरपुर: बीते कुछ दिनों में देशभर में कई लोगों की जान चली गई है इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में एक गांव में शराब पीने के पश्चात् पांच व्यक्तियों की मौत हो गई तथा कुछ अन्य व्यक्तियों की तबीयत बिगड़ गई, जिनमें से तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि जान गंवाने वाले व्यक्तियों में से एक के घर से शराब और मेथिल एल्कोहल की खाली बोतलें भी जब्त हुई हैं। यह मामला सरैया थाना क्षेत्र में आने वाले रेपुरा-रुपौली का है।

वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है तथा जिस घर में शराब पी जा रही थी, उसे भी सील कर दिया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में एक वार्ड मेंबर अमित भी सम्मिलित है। बताया जा रहा है कि वार्ड मेंबर के जीतने की खुशी में ही यह महफिल सजी थी। मगर इस मामले ने पूरे जश्न के माहौल को मातम में तब्दील कर दिया

वही दूसरी तरफ भारत में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के कारण 549 मौतों के साथ-साथ कोविड-19 के 14,313 नए मामले दर्ज किए गए। भारत ने पिछले 24 घंटों में कुल 13,543 डिस्चार्ज देखे, कुल रिकवरी दर लगभग 98.19 प्रतिशत है जो मार्च 2020 के बाद से सबसे अधिक है और कुल रिकवरी डेटा 3,36,41,175 तक पहुंच गया है। मंत्रालय के आंकड़ों से पता चलता है कि भारत में कोरोनावायरस के कुल सक्रिय मामले घटकर 1,61,555 रह गए हैं। भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद के अनुसार 29 अक्टूबर तक 60,76,62,619 नमूनों की कोविड-19 के लिए जांच की जा चुकी है। इनमें से 11,76,850 नमूनों की जांच शुक्रवार को की गई।

अच्छी खबर! बहाल हुआ कई एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन

'कांग्रेस की बैठक में भी सुरक्षित नहीं महिला', और अधिकार देने की बात करते है राहुल गाँधी

आर्यन की रिहाई पर बोले ये मशहूर अभिनेता- 'शाहरुख अपने बच्चों को संभालें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -