प्रेमी से बेटी ने करवा दी पिता की हत्या और फिर माँ पर...
प्रेमी से बेटी ने करवा दी पिता की हत्या और फिर माँ पर...
Share:

मुजफ्फरपुर: हाल ही में अपराध का एक नया मामला सामने आया है. जी दरअसल यह मामला मुजफ्फरपुर का है. जहाँ एक बेटी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पिता की हत्या करवा दी है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत इसी साल 17 अप्रैल की रात राजेश सिंह नामक शिक्षक की बेरहमी से उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. वहीं बताया जा रहा है मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया गया था और हत्या के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी प्रियंका से पूछताछ की तो उसने बताया था कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी.

वहीं मृतक की बेटी के इस बयान को सुनने के बाद पुलिस की पूरी जांच मृतक के पत्नी को लेकर शुरू हो गई. उसके बाद काफी महीनों तक जांच हुई लेकिन कुछ खुलासा नहीं हो पाया. वहीं अब बड़ा खुलासा हो गया है. जी दरअसल हाल ही में पुलिस ने शिक्षक राजेश सिंह के हत्या मामले उनके घर के किरायेदार मनीष को गिरफ्तार किया. उसकी गिरफ्तारी के बाद पूरा का पूरा मामला सामने आ गया. इस दौरान मनीष ने पुलिस को बताया कि 'वह प्रियंका से प्यार करता था. उसके घर में रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ. मगर प्रियंका ने बताया कि उनके प्यार के बीच उसके मां-बाप सबसे बड़ी दीवार हैं. जबतक उसके माता-पिता हैं तबतक वो लोग शादी नहीं कर सकते हैं.'

वहीं आगे लड़के ने पुलिस से कहा कि, 'यह कह कर प्रियंका ने मनीष को अपने पिता की हत्या करने को राजी कर लिया, जिसके बाद 17 अप्रैल की रात मनीष ने संजय की हत्या कर दी, इस दौरान उसने मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया.' वहीं उसी दौरान प्रियंका ने अपनी मां के ऊपर कई लोगों के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा दिया और पुलिस को गुमराह कर दिया. अब इस मामले में पुलिस ने लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे जांच जारी है.

6 माह के बेटे के सिर पर बन्दूक अड़ाकर माँ के साथ सामूहिक दुष्कर्म

हरियाणा : निष्कासित पीटीआई प्रतिभागियों ने एग्जाम पेपर को लेकर बोली ये बात

उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए क्रिस गेल की रिपोर्ट आई निगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -