पुलिस अफसरों ने कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा, हर हर महादेव के उद्घोष से गूंजा मुज़फ्फरनगर

Jul 27 2019 03:47 PM
पुलिस अफसरों ने कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा, हर हर महादेव के उद्घोष से गूंजा मुज़फ्फरनगर

मुज़फ्फरनगर : सावन के पवित्र माह में करोड़ों कांवड़िया अपनी मनोकामनाओं को पूर्ण करने और भगवान महादेव को प्रसन्न करने के लिए शिव को जल और कांवड़ चढ़ाते हैं. करोड़ों कांवड़िए नाचते गाते और भगवान शिव के जयकारे लगाते अपने गतंव्य की तरफ बढ़ते जाते है. वहीं बाबा भोलेनाथ के इन भक्तों की सुरक्षा में मुज़फ्फरनगर प्रशासन कोई कसर नही छोड़ना चाहता है, इसके लिए जनपद में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है.

जहां पूरे राज्य के जनपदों से यहां सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं. वहीं, आरपीएफ व पीएसी की कई बटालियन को श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है, जिसको लेकर एसएसपी अभिषेक यादव ने खुद सुरक्षा की बागडौर संभाल रखी है, जिसको लेकर मुज़फ्फरनगर में शनिवार में को एसएसपी अभिषेक यादव व डीएम सेल्वा कुमारी जे ने प्रशाशनिक अफसरों के साथ मिलकर हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण किया.

वहीं लखनऊ से आए अफसरों ने शिव भक्तो पर पुष्प वर्षा की, इस दौरान शिवभक्तों ने हर हर महादेव का उद्घोष भी किया. एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हमारे द्वारा मुजफ्फरनगर डीएम द्वारा हवाई सर्वेक्षण किया गया. सिक्योरिटी ट्रैफिक कांवड़ियों के सुरक्षा इंतज़ाम में सारी चीजें हवाई सर्वेक्षण जरिए चेक की जाएंगी. 

नमक की खेप में छिपाकर लाइ गई थी हेरोइन, अब पाकिस्तान से आने वाले हर उत्पाद की हो रही तलाशी

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा