मुजफ्फरनगर: आधी रात को मदरसे में हुआ धमाका और भड़क उठी आग, एक दर्जन बच्चे झुलसे

Feb 08 2019 11:50 AM
मुजफ्फरनगर: आधी रात को मदरसे में हुआ धमाका और भड़क उठी आग, एक दर्जन बच्चे झुलसे

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में गुरुवार देर रात उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक मदरसे के एक कमरे में तेज धमाके के साथ आग भड़क उठी. जानकारी के अनुसार, हादसे के समय मदरसे के उस कमरे में बच्चे सो रहे थे. इस हादसे में लगभग एक दर्जन बच्चे झुलस गए हैं, जिन्हें तत्काल में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से 10 गंभीर घायल बच्चों को उपचार के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है. 

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे.  बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली इलाके के सुजड़ू ग्राम में स्थित मदरसा, इस्लामिया अशरफ उल मदारिस का है. आधी रात को हुए तेज धमाके और आग से मदरसे के छात्रों में दहशत छा गई और भगदड़ मच गई. इस दौरान आग की चपेट में आकर लगभग एक दर्जन छात्र झुलस गए. धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने आग में फंसे हुए छात्रों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुँचाया. झुलसने वालों में 10 लड़के और दो लड़किया हैं.

आज शुरुआत के साथ ही शेयर बाजार में नजर आई बढ़त

बताया जा रहा है कि मेरठ रेफर किए बच्चों की हालत गंभीर है. मदरसे में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया है कि तेज धमाके के साथ फ्रिज का कम्प्रेशर फटा, जिसके कारण धमाका हुआ और मदरसे में आग लग गई.

खबरें और भी:-

हर माह वेतन डेढ़ लाख रु, कई पदों पर एक साथ होगी भर्ती

NIFT में भर्तियां, सैलरी 35 हजार रु से अधिक

इस विदेशी कंपनी ने बताया खुद को भारतीय बाजार के लिए सकारात्मक