आपसी दुश्मनी इतनी बड़ी कि लूट लिए 1.41 लाख अंडे
आपसी दुश्मनी इतनी बड़ी कि लूट लिए 1.41 लाख अंडे
Share:

मुंबई: अपने प्रतिद्वंद्वी के व्यापार को खत्म करने के लिए एक शख्स चोरी तक करने से नहीं हिचकिचाया। जानकारी के अनुसार बता दें कि एग डिस्ट्रिब्यूटर ने अपने प्रतिद्वंद्वी का ट्रक ही चुरा लिया है जिसमें 1.41 लाख अंडे थे। अंडों का ट्रक लेकर फरार हुआ यह शख्स आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। ठाणे क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इसे गुरुवार को अरेस्ट कर लिया। अब पुलिस इस अपराध में उसका साथ दे रहे तीन और पार्टनर्स की तलाश में हैं।

मध्य प्रदेशः वोटर्स से की जा रही नोटा दबाने की अपील

वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी खुद एक एग डिस्ट्रिब्यूटर है और उसने प्रतिद्वंद्वी के बिजनेस को नीचा गिराने के लिए यह चोरी की। गुरुवार को सुबह 3.15 मिनट पर इस आरोपी और इसके तीन साथियों ने अम्बरनाथ ईस्ट के ग्रीन सिटी को पार किया। वे कार में थे और चलती ट्रक को इन्होंने ओवरटेक किया और रोकने पर मजबूर किया। इन्होंने ट्रक ड्राइवर मोहम्मग शेख को गाड़ी से निकाला और उसे पिटना शुरू कर दिया। उसके साथ उसका बेटा मुजाम्मिल भी था। इन आरोपियों ने शेख की आंखों पर पट्टी बांध दी और तित्वाला के पास छोड़ दिया। उसके बाद 5 लाख की कीमत के 1.41 लाख अंडे ट्रक सहित चुरा लिए और फरार हो गए। यहां बता दें कि शेख ने तुरंत शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन संपर्क किया और चोरी की शिकायत दर्ज कराई, उस अपने और बेटे के साथ मारपीट की शिकायत भी लिखवाई। वहीं क्राइम ब्रांच के अधिकारी को इस बात का संदेह हुआ कि वह जरूरी कोई ऐसा शख्स होगा जो ट्रकों के आने-जाने का समय जानता हो।

संजय राउत का विवादित बयान, हमने 17 मिनिट में मस्जिद तोड़ दी थी तो राम मंदिर...

वहीं क्राइम ब्रांच डीसीपी दीपक देवराज ने कहा कि हमारी टीम ने सीसीटीवी फुटेज देखे और उन्हें सूत्रों से खबर लगी। उन्हें पता चला कि इस लूट का मुख्य आरोपी सदत है जो कि भिवंडी का रहने वाला है। हमने उसे पकड़ा और अब उसके साथियों की तलाश है। हमें 1.16 लाख अंडे मिला हैं और बाकी उन्हें मार्केट में उन्होंने बेच दिया था।


खबरें और भी 

मद्रास हाईकोर्ट ने कहा मुफ्त सरकारी योजनाओं ने लोगों को बना दिया आलसी

सबरीमाला मंदिर: शीर्ष अदालत में दाखिल हुई याचिका, महिलाओं के दर्शन के लिए दिन आरक्षित करने की मांग

मध्यप्रदेश: महू के पास नकली नोटों के साथ तीन युवक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -