कुलगाम में दो जवानों के बीच हुई कहासुनी में चली गोली, दोनों की मौत

Jul 07 2020 02:03 PM
कुलगाम में दो जवानों के बीच हुई कहासुनी में चली गोली, दोनों की मौत

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह श्रीनगर का है. जी दरअसल दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में बीते सोमवार की रात को सीमा सशस्त्र बल के दो जवानों के बीच कहानसुनी हो गई और उसी बीच चली गोली में दोनों की मौत हो गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि अब पुलिस ने मामला दायर कर लिया है और इस मामले के बारे में जांच आरंभ कर दी है.

खबरें हैं कि वहां मौजूद अन्य जवान दोनों को अलग करवाने ही वाले थे लेकिन उसी बीच यह सब हो गया. इस मामले में बताया गया है कि इस कहासुनी के दौरान कांस्टेबल हेमंत कुमार ने गुस्से में आकर अपनी सरकारी इनसास राइफल से एएसआई पर गाेली दाग दी और उसी दौरान गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद हेमंत क़मार ने खुद को भी गोली मार ली और उसी दौरान मौके पर ही दोनों मर गए. वहां रहे लोगों ने जल्दी से इस बारे में सुचना पुलिस को दी और सूचना मिलने के बाद एसएसबी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

उसके बाद उन्होंने दोनों के शवों को उसी समय आवश्यक कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि जांच शुरू की जा चुकी है और जल्द ही जांच कर इस मामले को पूरी सच्चाई के साथ सभी के सामने ला दिया जाएगा.

कार में हुआ युवती संग सामूहिक दुष्कर्म, अचानक हो गया आयल खत्म....

सास पर दामाद को था जादू टोने का शक, दे दी मौत

पति को था दोस्त पर पत्नी से अफेयर का शक, ले ली जान