चहल के बचाव में उतरे मुरलीधरन, कहा वे इंसान हैं रोबोट नहीं...
चहल के बचाव में उतरे मुरलीधरन, कहा वे इंसान हैं रोबोट नहीं...
Share:

नई दिल्ली: एक ऐसे देश में जहां शेन वॉर्न जैसे दिग्गज स्पिनर को भी संघर्ष का सामना करना पड़ा था, वहां ऑस्ट्रेलिया के ही एडम जांपा असरदार साबित हो रहे हैं. उन्होंने न केवल भारत के खिलाफ पहले चार मैचों में 8 विकेट लिए हैं, बल्कि दो-दो बार महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और केदार जाधव को चलता किया है. धोनी और विराट वर्तमान समय में भारत में स्पिन खेलने वाले दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : गुजरात ने रेलवे को दी सात विकेट से करारी शिकस्त

वहीं, अगर तुलना की जाए तो भारत के फिरकी गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल को मोहाली में खेले गए चौथे मैच में जमकर मार पड़ी थी. चहल ने 10 ओवरों में 80 रन देकर केवल एक विकेट लिया था. इस मैच के बाद कई क्रिकेट पंडितों ने चहल की काफी आलोचना की थी, किन्तु श्रीलंका के पूर्व दिग्गज फिरकी गेंदबाज़ मुथैया मुरलीधरन ने चहल का बचाव करते हुए उन्हें चैम्पियन करार दिया है और कहा है कि वे केवल एक इंसान हैं, रोबोट नहीं.

जीबी मुक्केबाजी टूर्नामेंट : कविंदर ने अपने नाम किया पहला इंटरनेशनल खिताब

मुरलीधरन ने मीडिया से कहा है कि, 'आप एक खिलाड़ी से यह आशा नहीं कर सकते कि वो जब भी मैच खेलेगा, पांच विकेट ही लेगा. चहल एक चैम्पियन गेंदबाज हैं और गत दो वर्षों से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने बताया है कि चहल के पास विविधता है और वे विपक्षी बल्लेबाज को तंग कर सकते हैं. यह केवल एक मैच में उनके नाकाम होने की बात है. विश्वास कीजिए, वे रोबोट नहीं हैं. आप एक खिलाड़ी से प्रत्येक मैच में बेहतर प्रदर्शन करने की आशा कर उस पर दबाव नहीं डाल सकते.'

खबरें और भी:-

BAN vs NZ : टेलर ने ठोका शानदार दोहरा शतक, अच्छी स्तिथि में न्यूजीलैंड

मैच के दौरान केन विलियम्सन के कंधे में लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

दिउड़ी माता मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, आरती में हुए शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -