IPL के इस खतरनाक बॉलर को लगता है डर, नही कर पाते वार्नर से बात !

May 28 2016 11:52 AM
IPL के इस खतरनाक बॉलर को लगता है डर, नही कर पाते वार्नर से बात !

नई दिल्ली : इन दिनों आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से खेल रहे बंगलदेशी खिलाडी मुस्तफिजुर रहमान धूम मचा रहे हैं। वे ना केवल विकेट चटका रहे, बल्कि अपने ओवरों में अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को भी पस्त कर रहे है। इतना ही नहीं डेथ ओवरों में तो मुस्तफिजुर की बॉलिंग देखने लायक होती है। लेकिन इतना बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद यह खिलाडी अपने कप्तान से बात नहीं करता है, और इसकी वजह है उनका एक डर, जो उन्हें किसी से बात नहीं करने देता।

दरअसल इस बांग्लादेशी खिलाडी को इंग्लिश बोलने से बेहद डरता है और इसी वजह से वह अभी तक इंग्लिश नहीं सीख पाया है। वे अंग्रेजी में सिर्फ दो शब्द बोल पाते हैं, प्रॉब्लम और नो प्रॉब्लम। मुस्तफिजुर केवल बांग्ला बोल सकते हैं, इस वजह से वे अपनी टीम के बाकी प्लेयर्स से बिल्कुल बात नहीं कर पाते। लेकिन इस समस्या का समाधान भी टीम मेंबर्स को टीम के अंदर ही मिल गया।

टीम में शामिल रिकी भुई को भी बांग्ला बोलना आती है। रिकी के साथ अच्छी बात ये है कि वे बांग्ला और हिंदी के अलावा इंग्लिश भी बोल लेते हैं। जिसके बाद भुई को टीम में मुस्तफिजुर के ट्रांसलेटर की जिम्मेदारी दे दी गई। भुई रहमान को पहले से जानते थे। ये बात जैसे ही सनराइजर्स के मैनेजर को पता लगी उन्होंने भुई की ड्यूटी ट्रांसलेटर के तौर पर लगा दी। इसका फायदा ये हुआ कि अब भुई की मदद से पूरी टीम मुस्तफिजुर से बात कर लेती है और उनकी बात समझ लेती है।