जून में ओटीटी पर मचेगा जबरदस्त धमाल, जानिए कौन-सी फिल्म और वेबसीरीज होंगी रिलीज

कोरोना संक्रमण के चलते जहां थिएटर्स बहुत वक़्त से बंद हैं तो निर्माता अब अपनी मूवी को रिलीज करने के लिए ओटीटी (ott) प्लेटफ़ॉर्म का ही सहारा ले रहे हैं। ओटीटी पर जहां एक से एक बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, तो वहीं जबरदस्त वेबसीरीज भी प्रशंसकों को घर बैठे देखने को मिल रही हैं। ऐसे में जून में ओटीटी पर खूब धमाका देखने को मिलने वाला है। इस माह जून में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों को बेहतरीन फिल्में तथा वेबसीरीज देखने को मिलने वाली हैं जिनकी ऑडियंस को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। इस महीने प्रशंसकों को द फैमिली मैन 2 से लेकर शेरनी तथा स्केटर का धमाका देखने को मिलने वाला है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस माह जून में ओटीटी पर कौन-कौन सी मूवी तथा वेबसीरीज रिलीज होंगी।

द फैमिली मैन 2 (अमेजन प्राइम)
इस माह का आरम्भ हुआ मनोज बायजेपी की बेहतरीन वेबसीरीज द फैमिली मैन 2 से। सीरीज के फर्स्ट सीजन की अपार कामयाबी के पश्चात् सेकंड सीजन का प्रशंसकों को काफी इंतजार था। सीरीज को 4 जून को पेश किया गया है। इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी के साथ सामंथा अक्किनेनी तथा प्रियामणि मुख्य किरदार में दिखाई दिए हैं।

अवेक (9 जून, नेटफ्लिक्स)
फिल्म अवेक में जीना रोड्रिग्ज तथा एरियाना ग्रीनब्लाट मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ये मूवी एक घटना पर आधारित है। फिल्म में बताया जाएगा कि कैसे एक घटना के पश्चात् दुनिया के सारे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण काम करना बंद कर देते हैं, कैसे फिर सब नार्मल होता है। फिल्म बहुत मनोरंजन से भरी होने वाली है। ये मूवी नेटफ्लिक्स पर 9 जून को पेश की जाएगी।

लोकी (9 जून, डिज्नी + हॉटस्टार)
लोकी उर्फ ‘द गॉड ऑफ मिसचीफ’ की प्रशंसकों बहुत प्रतीक्षा कर रहे हैं। ये वेबसीरीज प्रशंसकों के सामने डिज्नी + हॉटस्टार पर जून को पेश की जाएगी। विशेष बात ये है कि सीरीज में इस बार एक ट्वीस्ट देखने को मिलेगा, वो ये है कि सीरीज के सारे एपिसोड एक साथ नहीं रिलीज किए जाएंगे, बल्कि हर बुधवार को एक एपिसोड पेश किया जाएगे।

सूरजमुखी (11 जून, Zee5)
सूरजमुखी 11 जून को जी पर रिलीज की जाएगी। मर्डर-मिस्ट्री वेब सीरीज प्रशंसकों को काफी पसंद आने वाली है। इस सीरीज में सुनील ग्रोवर, आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, तथा मुकुल चड्ढा दिखाई देंगे।

स्केटर (11 जून, नेटफ्लिक्स)
11 जून को स्टेटर रिलीज होगी, ये मूवी राजस्थान की लड़की के आस पास घूमती दिखाई देगी। जो स्केटबोर्डिंग चैंपियन बनना चाहती है। इस फिल्म को मंजरी मकिजनी ने निर्देशित किया है। इस मूवी में वहीदा रहमान भी दिखाई देने वाली हैं।

फादरहुड (18 जून, नेटफ्लिक्स)
पॉल वेट्ज द्वारा निर्देशित ‘फादरहुड’ भी इसी माह नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि मूवी एक सिंगल पिता की कहानी पर आधारित है। फिल्म में बताया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी पत्नी ने निधन के पश्चात् तमाम समस्याओं के साथ बेटी का पालन पोषण करता है।

शेरनी (18 जून, डिज्नी + हॉटस्टार)
विद्या बालन एक बार फिर से प्रशंसकों को मनोरंजित करने को तैयार हैं। अभिनेत्री की नई फिल्म शेरनी भी ओटीटी पर 18 जून को रिलीज की जाएगी। अमित मसूरकर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में विजय राज, नीरज काबी, इला, अरुण, शरत सक्सेना और बृजेन्द्र काला मुख्य किरदार में हैं। फिल्म जगंल की समस्याओं पर आधारित है।

रे (25 जून नेट फ्लिक्स)
श्रीजीत मुखर्जी, अभिषेक चौबे तथा वासन बाला द्वारा निर्देशित रे भी इसी महीने रिलीज होगी। सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित फिल्म 25 को पेश की जाएगी। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, केके मेनन, अली फजल तथा हर्षवर्धन चार भिन्न-भिन्न कहानियों में दिखाई देने वाले हैं।

फरहान अख्तर स्टारर तूफान के भी जून में रिलीज होने की उम्मीद हैं।

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

क्या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीती में आएंगे सोनू सूद? जानिए अभिनेता का जवाब

कोरोना को खत्म करने के लिए हेमा मालिनी ने दी रोज हवन करवाने की सलाह, हुईं ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -