'जरूर देखें, बिना गोला--बारूद के कैसे फैलाया जा रहा आतंकवाद..', The Kerala Story पर बोले सीएम धामी
'जरूर देखें, बिना गोला--बारूद के कैसे फैलाया जा रहा आतंकवाद..', The Kerala Story पर बोले सीएम धामी
Share:

देहरादून: केरल में लव जिहाद, धर्मान्तरण और आतंकवाद पर आधारित फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिन्हे प्रेम जाल में फंसाकर पहले धर्मान्तरित किया जाता है, फिर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) में धकेल दिया जाता है, जहाँ उनके साथ नारकीय बर्ताव होता है. बता दें कि, आज भी अफगानिस्तान की जेल में केरल की 4 महिला ISIS आतंकी कैद हैं, जिन्हे भारत सरकार ने यहाँ आने कि अनुमति देने से इंकार कर दिया है. 

इस फिल्म को कई भाजपा शासित राज्यों ने टैक्स फ्री कर दिया है, वहीं बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने इसे मनगढंत कहानी बताते हुए इसपर बैन लगा दिया है . इस बीच, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने द केरला स्टोरी फिल्म की जमकर प्रशंसा की है. मुख्यमंत्री धामी ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि गोली व बारूद के बगैर किस प्रकार आतंकवाद फैलाया जा रहा है. सीएम धामी ने कहा कि यह केवल केरल की ही बात नहीं है, फिल्म में जो दिखाया गया है, वह पूरे भारत व दुनियाभर की बात है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जनता से इस फिल्म को देखन का अनुरोध भी किया है.

बता दें कि द केरला स्टोरी फिल्म का इन दिनों जमकर विरोध हो रहा है. कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल इस फिल्म को प्रोपेगंडा करार दे रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल फिल्म पर देशभर में बैन लगवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुँच गए हैं. इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट 15 मई को सुनवाई करने वाली है. 

'लिव-इन और समलैंगिक जोड़ों को सरोगेसी एक्ट से अलग रखा जाए..', सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का हलफनामा

रष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हेलीकाप्टर संग तस्वीर खिंचवाने वाले फार्मासिस्ट पर एक्शन, हुआ निलंबित

'2027 तक सभी डीजल वाहन बैन करे भारत सरकार..', पेट्रोलियम मंत्रालय ने दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -