होली खेलने से पहले जरूर कर ले काम, नहीं होगा हजारों का नुकसान
होली खेलने से पहले जरूर कर ले काम, नहीं होगा हजारों का नुकसान
Share:

कुछ ही दिनों में होली का त्यौहार है. रंगों के इस पर्व में आपके दोस्त-रिश्तेदार तथा आस-पास के लोग आपके ऊपर पानी फेंकने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं. यदि आपको भी अपने स्मार्टफोन तथा गैजेट्स के पानी से बिगड़ने की चिंता है तो हम आपके लिए कुछ ऐसे आवश्यक कवर्स के ऑफर लेकर आए हैं, जिनको आप बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं तथा टेंशन फ्री होकर होली खेल सकते हैं..

B BOZZBY Pouch for waterproof pouch से आप अपने मोबाइल को हर वक़्त पानी से बचाकर रख सकते हैं. इसे फ्लिपकार्ट से 499 रुपये की बजाय सिर्फ 148 रुपये में खरीदा जा सकता है. हम एक ऐसे वेस्टबैंड कवर की बात कर रहे हैं, जिसे आप अपनी कमर पर बांध सकते हैं. इसमें आप अपना मोबाइल, घर की चाबियां तथा रूपये आदि रख सकते हैं. ये वॉटरप्रूफ है. फ्लिपकार्ट पर 999 रुपये की बजाय ये 186 रुपये में बिक रहा है.

वही 499 रुपये के दाम वाले RDS Leather Zipper Headphone Case को आप सिर्फ 69 रपुए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. होली पर कहीं बाहर जा रहे हों, तो अपने हेडफोन्स को इस केस में सुरक्षित रख सकते हैं. Saco Pouch एक वॉटरप्रूफ हार्ड डिस्क कवर है जिसे फ्लिपकार्ट पर 750 रुपये की बजाय 214 रुपये में बेचा जा रहा है. इसका साइज 2.5-इंच है. 1,399 रुपये के दाम वाले Gizga Essentials Nylon Zipper Headphone Case को फ्लिपकार्ट से 629 रुपये में क्रय किया जा सकता है. इसमें आप अपने इयरफोन्स एवं नेकबैंड दोनों रख सकते हैं तथा ये पानी में खराब नहीं होगा.

अब एयरटेल में करें 209 रुपए का रिचार्ज और पाएं इतने GB डाटा

आज अमेज़न पर दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

इस होली अमेज़न ने पेश किया ये खास ऑफर, जानिए आप भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -