डांस पर आधारित फिल्मे जरुरी : ऋतिक
डांस पर आधारित फिल्मे जरुरी : ऋतिक
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस के लिए मशहूर अभिनेता रितिक रोशन को इस बात की खुशी है कि देश में डांस पर आधारित फिल्में बनाई जा रही हैं और उन्हें दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. रितिक के अनुसार, उन्हें यह बहुत अच्छा लगता है कि फिल्मकार अब फिल्में बनाने के लिए डांस जैसे सब्जेक्ट को भी चुन रहे हैं. रितिक ने कहा, लोगों का मनोरंजन करने के बहुत से तरीके होते हैं और डांस युवाओं को प्रेरित करने के लिए और शारीरिक अनुशासन में लाने का एक बहुत ही अच्छा माध्यम है.

मुझे खुशी है कि लोग इस तरह की फिल्में बना रहे हैं और मुझे इस बात की भी खुशी है कि ये फिल्में अच्छा प्रदर्शन भी कर रही हैं. उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि ‘एबीसीडी’ जैसी फिल्में युवाओं को प्रेरित और प्रोत्साहित करने के लिए है और उन्हें जीवन में अनुशासन का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण हैं. मुझे लगता है कि डांस एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए आप एक अच्छे चरित्र का निर्माण करने के लिए सभी अच्छे मूल्यों को सीख सकते हैं.

जब रितिक से पूछा गया कि वह डांस पर आधारित फिल्म कब बनाएंगे तो उन्होंने कहा, मैं अपनी पूरी जिंदगी डांस करता रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे डांस पर आधारित किसी विशेष फिल्म बनाने की जरूरत है. मेरी हर फिल्म में डांस तो होता ही है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -