मुसलमान भी बागेश्वर धाम के समर्थन में.. यूथ मुस्लिम संघ ने किया बड़ा ऐलान
मुसलमान भी बागेश्वर धाम के समर्थन में.. यूथ मुस्लिम संघ ने किया बड़ा ऐलान
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बीते कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पर कुछ लोगों ने अंधविश्वास फैलाने का इल्जाम लगाया है, तो तो इन आरोपो के विरोध में कई लोगों उतर आए और अब इसमें मध्यप्रदेश के कटनी जिले के यूथ मुस्लिम संघ का नाम भी शामिल हो गया है. 

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का युवा मुस्लिम संघ ने समर्थन किया है. कटनी के यूथ मुस्लिम संघ के सदस्यों द्वारा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में भारत सरकार के गृह मंत्रालय के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा गया है. ज्ञापन में यूथ मुस्लिम संघ के अध्यक्ष अरशद मंसूरी ने कहा है कि हमारा पूरा भारत देश संतों का है, हम संतों का सम्मान करते हैं और अब संतों पर कोई टिप्पणी करेगा, तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम बागेश्वर धाम के समर्थन में हैं और यूथ मुस्लिम संघ उन लोगों से कहना चाहता है कि देश के साधु-संतों के विरुद्ध बोलने वालों का हम विरोध करेंगे और सड़कों पर भी उतरेंगे.

बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर नागपुर में अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों में कथित तौर पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का इल्जाम लगा था. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. हालांकि, जांच के बाद नागपुर पुलिस ने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को "क्लीन चिट" दे दी थी.

‘अब पार्टी में नहीं रहा मेरा महत्व..', भाजपा से क्यों नाराज़ हैं राजीव प्रताप रूडी ?

'शांति की असली ताकत थे मुशर्रफ..', कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने की पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति की तारीफ

जम्मू कश्मीर के डोडा में भी जोशीमठ जैसी स्थिति, लोग बोले- हम बर्बाद हो गए, अब कहां जाएं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -