अलीगढ़ में मुस्लिम युवक पुलिस ने बुरी तरह से पीटा
अलीगढ़ में मुस्लिम युवक पुलिस ने बुरी तरह से पीटा
Share:

अलीगढ़ (उप्र): अलीगढ़ में अदालत परिसर के अंदर एक मुस्लिम युवक के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार और मारपीट की गई, जहाँ वह एक लड़की के साथ आया था, कानूनी रूप से शादी करने के लिए। घटना की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जब घटना गुरुवार को हुई थी। 

वीडियो में ई-रिक्शा में पुलिसकर्मियों के झुंड द्वारा 21 वर्षीय युवक को जबरदस्ती उठाकर ले जाते देखा जा रहा है। एक अन्य वीडियो में लड़की को महिला कांस्टेबलों द्वारा ले जाते हुए भी देखा जा रहा है क्योंकि वह चिल्लाती है कि वह एक वयस्क है और युवाओं के साथ रहना चाहती है।

मिली जानकारी के अनुसार यह लड़की उस लड़के की बातों पर विश्वास करके शादी के लिए चंडीगढ़ से आई थी, जबकि युवक  सोनू मलिक जो एक स्थानीय निवासी है। मलिक हरियाणा के अंबाला में काम करता है। दंपति को सिविल लाइन पुलिस स्टेशन अलीगढ़ ले जाया गया लेकिन गुरुवार देर रात तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। सर्कल अधिकारी (सीओ) अनिल समानिया ने कहा, "मामले की जांच की जा रही है।" नया धर्मांतरण विरोधी कानून लागू होने के बाद की घटना है और बरेली में एक अन्य मामले में बुधवार देर रात पहली गिरफ्तारी हुई।

मद्रास हाईकोर्ट ने रचा इतिहास, पति-पत्नी दोनों बने जज

लखनऊ पुलिस ने 'लव जिहाद' कानून का हवाला देते हुए रोका अंतरजातीय विवाह

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में भाजपा को बड़ा झटका, 6 में से महज 1 सीट पर मिली जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -