प्रधानमंत्री मोदी को वाराणसी की मुस्लिम महिलाओ ने भेजीं हाथों से बनी राखियां
प्रधानमंत्री मोदी को वाराणसी की मुस्लिम महिलाओ ने भेजीं हाथों से बनी राखियां
Share:

वाराणसी: अभी सावन का महीना चल रहा है, ओर कुछ दिनों पश्चात् रक्षाबंधन भी आने वाला है. इसी सुनहरे अवसर पर वाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने हाथ से राखियां बनाकर डाक से पीएम नरेंद्र मोदी को भेजीं हैं. मुस्लिम महिला फाउंडेशन की राष्ट्रिय सदर नाजनीन अंसारी के नेतृत्व में महिलाएं 2013 से प्रधानमंत्री मोदी को राखी भेज रही हैं. चीन द्वारा भारत के साथ की गई धोखेबाजी से गुस्साई मुस्लिम महिलाओं ने इस बार चीन द्वारा निर्मित राखियों के बहिष्कार का आह्वान भी किया है. 

साथ ही मंगलवार को इंद्रेश नगर लमही के सुभाष भवन में मुस्लिम महिला फाउंडेशन एवं विशाल भारत संस्थान की तरफ से मुस्लिम महिलाओं ने लोकप्रिय गीतों के साथ प्रधानमंत्री मोदी, ट्रंप और इंद्रेश राखी बनाई है. वही मुस्लिम महिलाओं ने ढोल की थाप के साथ गीत गाकर राखियों को बनाना प्रारम्भ किया. सितारा, टिक्की, गत्ता, लैस और पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर मोदी राखी बनाई. तत्पश्चात, इन राखियों को डाक से पीएमओ भेजा गया है.

अब श्रीराम मंदिर के आंदोलन में शहीद होने वाले परिवारों को भी श्रीराम राखी भेजी जाएगी. आरएसएस के इंद्रेश कुमार ने कैथल से श्रीराम राखी, मोदी राखी, ट्रंप राखी और इंद्रेश राखी का आनलाइन उद्घाटन किया है. साथ ही विशाल भारत संस्थान के संस्थापक डॉ राजीव श्रीवास्तव ने अपने बयान में कहा कि मुस्लिम महिलाएं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को राखी भेजकर भारत देश और अमेरिका के रिश्तों में मजबूती प्रदान. बता दे की राखी बनाने वालों में नजमा परवीन, सोनी बानो, अर्चना भारतवंशी, डॉ मृदुला जायसवाल, नाजमा बानो, नगीना, मुन्नी बेगम, सुनीता श्रीवास्तव सम्मिलित रहीं है.

कारगिल विजय दिवस : गोलीबारी के बीच पहाड़ में बना दिया था भारतीय शेरों ने रास्ता

अयोध्या के राम मंदिर के पुराने डिजाइन में होंगे कई परिवर्तन

उत्तराखंड में बढ़ सकते है बिजली के दाम, इतने प्रतिशत हो सकती है महंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -