साध्वी प्राची का विवादित बयान, मौलवियों को तमाचा मारकर हिन्दू धर्म स्वीकारें मुस्लिम महिलाएं
साध्वी प्राची का विवादित बयान, मौलवियों को तमाचा मारकर हिन्दू धर्म स्वीकारें मुस्लिम महिलाएं
Share:

बरेली : विश्व हिन्दू परिषद् की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने बाबा अलखनाथ मंदिर में जलाभिषेक के बाद मीडिया के सामने एक बार फिर तीन तलाक़ के मुद्दे पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओ को मौलवियो के तमाचे मरकर हिन्दू धर्म में शामिल हो जाना चाहिये.तलाक़ की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी.

बता दें कि साध्वी प्राची ने सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले पर कहा कि आडवाणी , जोशी और उमा भर्ती पर केस चलेगा, उन्होंने सवाल किया कि जिन लोगो ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई उन पर केस क्यों नहीं चल रहा.साध्वी प्राची ने यह भी कहा कि हर कीमत पर बनेगा राम मंदिर, संसार की कोई ताकत नही रोक सकती , बाबर के नाम की मस्जिद हिंदुस्तान के किसी कोने में बर्दाश्त नही की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि साध्वी ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा कि देश मे छोटे छोटे मुद्दों पर तूल दिया जाता है.बच्चा बिस्तर पर पेशाब कर दे, बाजार में देर हो जाये , सब्जी में नमक ज्यादा हो जाये तो तलाक़ दे दिया जाता है.तीन तलाक से परेशान महिलाएं ऐसे धर्म को छोड़ कर मौलवियों को तमाचा मार कर हिन्दू धर्म मे शामिल हो जाएं. तलाक की समस्या जीवन भर के लिए खत्म हो जायेगी.साध्वी ने कहा कि आजम खां को सुरक्षा को लेकर कोई खतरा नही है उनको अपने काले कारनामो से खतरा है.आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की जांच होगी.

यह भी देखें

उत्तर प्रदेश सरकार निवेशकों को घर दिलाने के लिए उठाएगी बड़े कदम

सस्‍पेंड किए गए दुष्‍कर्म आरोपी गायत्री प्रजापति को जमानत देने वाले जज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -