'भाजपा सरकार में मुस्लिम समाज सबसे ज्यादा दुखी..', वाराणसी में विरोधी दलों पर जमकर बरसीं मायावती
'भाजपा सरकार में मुस्लिम समाज सबसे ज्यादा दुखी..', वाराणसी में विरोधी दलों पर जमकर बरसीं मायावती
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. मायावती ने कहा कि कांग्रेस के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) और भाजपा के राज में भी यूपी की जनता दुखी रही है. मायावती ने कहा कि बसपा अकेले अपने दम पर सभी सीटों पर यह चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि BSP पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए यह चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर राज्य में केवल तनाव ही बढ़ा है. 

मायावती ने अपनी रैली की शुरुआत में कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बसपा के संस्थापक कांशीराम के निधन पर कांग्रेस की केंद्र सरकार ने एक दिन का भी राष्ट्रीय शोक नहीं रखा था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जब भी सत्ता में होती है तो वह दलित, महिलाओं का ख्याल नहीं रखती है. मायावती ने कहा कि सपा की सरकार में यूपी में गुंडों, माफियाओं का राज हो गया था, जिसके कारण यूपी में हमेशा तनाव की स्थिति बनी रही और विकास के कार्य भी एक विशेष क्षेत्र तक सीमित हो गए. 

मायावती ने आगे कहा कि जब भाजपा की सरकार बनी तो उन्हें लगा था कि सपा के फैसलों को बदला जाएगा, मगर ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है, क्योंकि इसकी नीति और कार्यशैली जातिवादी, पूंजीवादी और RSS की संकीर्ण एजेंडे वाली है. मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार ने मुस्लिम समाज के लोगों को सर्वाधिक दुखी किया है.

फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- 'बिहार के वर्कर्स के छुट्टियों पर आने पर ठप्प हो जाता है कामकाज'

ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -