मुस्लिमों को देश में रहना है तो गोमांस खाना बंद करना होगा
मुस्लिमों को देश में रहना है तो गोमांस खाना बंद करना होगा
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर के मुस्लिमो को लेकर दिए गए बयान से विवाद हो गया है. हाल ही में जब खट्टर से दादरी कांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके लिए दोनों पक्षों को जिम्मेदार ठहराते हुए मुस्लिमों को बीफ खाना बंद करने की सलाह दी. खट्टर ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर मुस्लिमों को भारत में रहना है तो बीफ खाना बंद करना होगा. खट्टर ने कहा कि भारत में गाय आस्था का केंद्र है, ऐसे में मुस्लिमों को बीफ खाना बंद कर देना चाहिए. यही नहीं मनोहर लाल खट्टर ने दादरी कांड को 'गलतफहमी का नतीजा' करार दिया है. खट्टर ने ये बातें एक इंटरव्यू के दौरान कही.

इंटरव्यू के दौरान खट्टर ने कहा कि दादरी कांड में पहले एक पक्ष ने गाय को लेकर गलत टिप्पणी की, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने अफवाह फैलाकर एक शख्स को मार डाला. इस मामले में जो भी दोषी है, उसे सजा मिलनी चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारत में गाय हमारी आस्था से जुडी है और यह सदियों से है. देश का सविधान किसी को भी दूसरों की आस्था से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं देता है, ऐसे में मुस्लिमो को यदि देश में रहना है तो गोमांस खाना बंद करना होगा.

गौरतलब है कि दादरी कांड को लेकर हो रही राजनीति से विवादों की स्थति बनी हुई है. इस घटना को लेकर नेता आए दिए विवादित बयान दे रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -