भाजपा राज में 'मुसलमान' सबसे सुरक्षित, कांग्रेस ने केवल वोट बैंक समझा - मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की मुस्लिम शाखा मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (MRM) ने पांच राज्यों में प्रस्तावित विधानसभा चुनावों में अल्पसंख्यक समुदाय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा शासन में ही मुस्लिम सबसे सुरक्षित और खुश हैं, जबकि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुस्लिमों को सिर्फ अपना वोट बैंक मानती हैं. 

MRM ने मुस्लिमों के कल्याण के लिए केंद्र और राज्यों में भाजपा सरकारों द्वारा लागू की गई विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी देश में मुस्लिमों की सबसे बड़ी शुभचिंतक है. इसके साथ ही MRM ने आरोप लगते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा समेत तमाम विपक्षी दलों ने मुस्लिमों को सिर्फ अपना वोट बैंक माना है और सत्ता में आने के बाद उन्होंने इस समुदाय के लोगों को गरीबी, अशिक्षा, पिछड़ापन और तीन तलाक जैसी चीज़ें दी हैं. MRM के राष्ट्रीय संयोजक शाहिद सईद ने कहा कि MRM का ‘निवेदन पत्र’ पर्चे के रूप में छपा है और इसे चुनाव वाले राज्यों में वितरित करने के लिए एक मीटिंग में जारी किया गया है, जिसका नेतृत्व MRM के संस्थापक और मुख्य संरक्षक इंद्रेश कुमार ने किया. उन्होंने कहा कि यूपी, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और पंजाब में भाजपा के लिए वोट मांगने के लिए पर्चे को अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों के बीच वितरित किया जाएगा.

इसके साथ ही शहीद सईद ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 2014 से अल्पसंख्यक समुदायों के हित में लिए नई रोशनी, नया सवेरा, नई उड़ान, सीखो और कमाओ, उस्ताद और नई मंजिल सहित कुल 36 कल्याणकारी योजनाएं आरंभ की हैं. MRM ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों को प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, अटल पेंशन योजना, स्टार्टअप इंडिया और मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई अन्य योजनाओं का भी फायदा मिला है.

भारत-पाकिस्तान सीमा पर आज फहराया जाएगा दुनिया का सबसे बड़ा खादी का तिरंगा

भारतीय सेना दिवस आज, अपने दोस्तों को इन ख़ास संदेशों से दें शुभकामनाएं

बिहार में करंट लगने से SSB के 3 जवानों की मौत, 9 अन्य घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -