मुस्लिम संगठन भी 'शाहरुख़' के विरोध में उतरे, बोले- देशभर में कहीं रिलीज नहीं होने देंगे पठान
मुस्लिम संगठन भी 'शाहरुख़' के विरोध में उतरे, बोले- देशभर में कहीं रिलीज नहीं होने देंगे पठान
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर लोगों की नाराजगी थमने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र में भाजपा नेता राम कदम ने भी अब ‘पठान’ का विरोध किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म निर्माताओं से अपना पक्ष रखने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म महाराष्ट्र में नहीं चलने दी जाएगी।

 

भाजपा नेता राम कदम ने पठान फिल्म को लेकर 2 ट्वीट किए। पहले ट्वीट में राम कदम ने कहा कि देश के साधू-संतों के साथ ही कई हिंदू संगठन भी इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र में हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है। बेहतर होगा कि फिल्म निर्माता अपना रुख स्पष्ट करें। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म या सीरियल महाराष्ट्र में नहीं चल पाएगा। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि 'क्या ये JNU धारी लोग जानबूझकर जनेऊ धारी विचारधारा को आहत करने का दुस्साहस कर रहे हैं?'

वहीं,  अब तक हिंदू संगठनों का विरोध झेल रही शाहरुख खान की फिल्म पठान को अब मुस्लिम संगठनों का भी विरोध झेलना पड़ रहा है। मध्य प्रदेश के उलेमा बोर्ड ने इस फिल्म का विरोध किया है। बोर्ड ने कहा है कि पठान फिल्म को मप्र में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। उलेमा बोर्ड के अलावा ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमिटी ने भी शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के प्रति विरोध जताया है। मुस्लिम त्योहार कमेटी ने एक कदम आगे बढ़कर घोषणा की है कि फिल्म को मध्य प्रदेश तो क्या पूरे देश में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। पठान फिल्म का विरोध कर रहे मुस्लिम संगठन शाहरुख खान पर मजहब को बदनाम करने का इल्जाम लगा रहे हैं।

बता दें कि, बीते दिनों पठान फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ जारी हुआ था। गाना रिलीज होने के बाद से ही फिल्म के बायकॉट की माँग उठने लगी है। गाने के कई दृश्यों में दीपिका को भगवा रंग की बिकनी पहने आपत्तिजनक दृश्य फिल्माते दर्शाया गया है, जिसे लेकर लोग नाराज़ हैं।

200000 का लहंगा पहन शादी में पहुंची काजल ने लूटी लाइमलाइट

आखिर किस वजह से शाहरुख़ को जाना पड़ा था जेल

नयनतारा की फिल्म ‘CONNECT’ का ट्रेलर देख जान्हवी ने दिया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -