23 मई को पैदा हुआ बच्चा, मुस्लिम माँ ने नाम रखा नरेंद्र दामोदर दास मोदी
23 मई को पैदा हुआ बच्चा, मुस्लिम माँ ने नाम रखा नरेंद्र दामोदर दास मोदी
Share:

लखनऊ: हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद देश भर से उनके अनोखे प्रशंसकों की खबरें आ रही हैं। ऐसा ही कुछ हुआ यूपी के गोंडा जिले में। यहां एक मुस्लिम परिवार के घर में नवजात बच्‍चे की मां ने जिद ठान ली कि नवजात का नाम तो नरेंद्र दामोदर दास मोदी ही रखा जाएगा। बहरहाल, मां की जिद पूरी की गई और बच्‍चे का यह नाम सभी ने स्वीकार कर लिया। 

घटना गोंडा जिले के वजीरगंज कस्‍बे के परसापुर महरौर की बताई जा रही है, जहां मैनाज नाम की म‍ुस्लिम महिला ने 23 मई को एक नवजात  को जन्‍म दिया। बच्‍चे का जन्म होने के बाद जब उसके नाम पर विचार किया जाने लगा तो मैनाज ने इच्‍छा जताई कि बच्‍चे का नाम देश के पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा जाए।  शुरू में तो लोगों को यह हंसी-मजाक लगा किन्तु जब बच्‍चे की मां अपनी जिद पर अड़ी रही तो लोग सोच में पड़ गए।

आपको बता दें कि नवजात के पिता मुश्‍ताक अहमद भारत के बाहर खाड़ी देशों में काम करते हैं। वे भी भारत में नहीं थे, लिहाजा बच्‍चे के दादा मोहम्‍मद इदरीस आगे आए और उन्‍होंने अपनी पुत्रवधू की इच्‍छा का सम्मान करते हुए बच्‍चे का नाम नरेंद्र मोदी रखने पर सहमति दे दी।

ममता ने कविता लिखकर किया भाजपा पर हमला, लिखा 'मैं नहीं मानती'

राष्ट्रपति ने भंग की 16वीं लोकसभा, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने की थी सिफारिश

मोदी सरकार के नए कैबिनेट में शिवसेना को भी मिल सकता है स्थान - सूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -