वीडियो: सीएम योगी के ऑफिस के सामने बीच रोड पर नमाज़ पढ़ने बैठा शख्स, फिर की नारेबाजी

Oct 13 2018 11:57 AM
वीडियो: सीएम योगी के ऑफिस के सामने बीच रोड पर नमाज़ पढ़ने बैठा शख्स, फिर की नारेबाजी

नई दिल्ली: देश में अक्सर खुले में नमाज़ पढ़ने को लेकर विवाद होता रहता है, इसी क्रम में एक और नया मामला सामने आया है, यह घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ की है. शुक्रवार देर शाम जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के अधिकारीयों के साथ बैठक कर रहे थे, उसी समय एक मुस्लिम बुज़ुर्ग ने एनेक्सी के बाहर बीच रोड पर चादर बिछाई और नमाज़ पढ़ने बैठ गए. जिससे रोड पर लम्बा जाम लग गया, बुर्जुग ने पूरी नमाज़ पढ़ी और फिर एनेक्सी के सामने जाकर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

यहाँ देखें वीडियो:-

पुलिस महकमे को इस बात की खबर उस समय लगी जब, लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. इंटरनेट से वायरल होता हुआ ये वीडियो पुलिस डिपार्टमेंट की नज़रों से हो गुजरा , जिसके बाद स्थानीय प्रशासन में खलबली मच गई. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने तुतंत कार्यवाही करते हुए घटना के समय सीएम ऑफिस के बाहर तैनात दो पुलिस कर्मियों को निरस्त कर, आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए थे. 

एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस कर्मियों ने उसकी खोजबीन शुरू की, पूछताछ में पता चला की नमाज़ पढ़ने और नारेबाजी करने के बाद वो शख्स अपनी स्कूटी पर बैठकर रफूचक्कर हो गया था. काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने उस शख्स को उसके निवास स्थान से धर-दबोचा.  पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान ऐशबाग रामनगर निवासी रफीक अहमद के रूप में की गई है, साथ ही हज़रतगंज थाने में उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुँचाने, जानबूझकर अवरोध उत्पन्न करने के साथ सेवेन क्रिमिनल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव : टूटने की कगार पर पहुंची इनेलो, बीजेपी को हो सकता है फायदा

चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

UN की शीर्ष मानवाधिकार संस्था में सबसे अधिक वोटों से शामिल हुआ भारत