ईद की शॉपिंग के लिए बीवी ने मांगे पैसे तो शौहर ने किया दिल दहला देने वाला काम...
ईद की शॉपिंग के लिए बीवी ने मांगे पैसे तो शौहर ने किया दिल दहला देने वाला काम...
Share:

आजकल अपराध के मामलों के कारण लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ठाकुरद्वारा का है. जहाँ ईद पर कपड़े की खरीदारी को पति से रुपए मांगने तो पत्नी को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया है और उसके पांव में फ़्रैक्चर आ गया है. इस मामले में उसके परिजनों ने पत्नी को तलाक की भी धमकी दी है. जी हाँ, वहीं परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जनपद बिजनौर के थाना के किवाड़ गांव निवासी अल्ताफ ने बेटी कुलसुम की शादी कोतवाली क्षेत्र के गांव लालापुर पीपलसाना निवासी शमशाद पुत्र सरवर से की थी. वहीं अब आरोप है कि शमशाद शादी के बाद से ही कलसुम के साथ मारपीट करता है और खर्चे के पैसे भी नहीं देता है.

बीते 22 मई को जब उसने अपने एवं बेटे को ईद पर नए कपडे बनाने के लिए रुपयों की मांग की तो पति ने लाठी-डंडों से पीटकर पांव भी तोड़ दिया और कलसुम ने जब इस बात की परिजनों को सूचना दी तो परिजन शमशाद के घर पहुंचे और दोनों पक्षों की पंचायत होने लगी जहां शमशाद ने कल शाम के मायके वालों के साथ भी बदतमीजी की और तलाक की धमकी दी. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ कलसुम के मायके वाले बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचे और शमशाद के खिलाफ शिकायत देने के बाद घर चले गए.

बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर

किसी और से तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर...

50 से ज्यादा बच्चों से किया कुकर्म और बनाया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -