'क़ुरान से हटाई जाएं 26 आयतें', SC में याचिका डालने वाले वसीम रिज़वी पर फूटा मुस्लिमों का गुस्सा
'क़ुरान से हटाई जाएं 26 आयतें', SC में याचिका डालने वाले वसीम रिज़वी पर फूटा मुस्लिमों का गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ 14 मार्च को लखनऊ में प्रदर्शन होने वाला है. इस रैली में मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद भी हिस्सा लेंगे. "तहफ्फुजे कुरान" के नाम से यह रैली निकाली जाएगी. रैली का नेतृत्व मौलाना कल्बे जव्वाद करेंगे. रैली लखनऊ के रूमी गेट हुसैनाबाद में निकलेगी. बड़े इमामबाड़े पर प्रदर्शन के दौरान शिया, सुन्नी व अन्य धर्म के लोग भी उपस्थित रहेंगे.

बता दें कि वसीम रिजवी ने कुरान से 26 आयतें हटाने की मांग को लेकर शीर्ष अदालत में याचिका दायर की है. इस याचिका के बाद से वह मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ ही मुस्लिम समुदाय के निशाने पर आए गए हैं. जव्वाद ने वसीम के इस बयान के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा था कि गिरफ्तारी नहीं हुई तो हिंसा भड़क जाएगी. रिजवी का इस्लाम व शिया समुदाय से कोई वास्ता नहीं है, वह चरमपंथी और मुस्लिम विरोधी संगठनों के एजेंट हैं.

जव्वाद ने मांग की थी कि वसीम को जल्द से जल्द अरेस्ट किया जाए. रिजवी का बयान देश की शांति के लिए खतरा है. उनके बयान से देश में किसी भी वक़्त दंगा भड़क सकता है. उन्होंने यह भी कहा था कि यदि सरकार उनपर प्रतिबंध नहीं लगती है और गिरफ्तार नहीं करती है तो हम ये समझेंगे कि सरकार भी उनके साथ लोगों को भड़काने में शामिल है. जव्वाद ने यह भी कहा था कि वसीम ने अदालत में कुरान से जिन आयातों को हटाने की मांग करते हुए अर्जी लगाई है. उन आयातों को रिजवी को सही से ज्ञान भी नहीं होगा.

फरवरी में भारत की खुदरा मुद्रास्फीति में हुई 5.03 प्रतिशत की वृद्धि

गडकरी ने ऑटो इंडस्ट्री को मेक इन इंडिया को अपनाने के लिए कहा

वित्त मंत्रालय सेबी को स्थायी बांड पर परिपत्र वापस लेने की बात कही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -