मौलाना का दावा- 'कोरोना वैक्सीन में लगी है चिप', मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कही यह बात
मौलाना का दावा- 'कोरोना वैक्सीन में लगी है चिप', मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कही यह बात
Share:

सहारनपुर: इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का आतंक देखने के लिए मिल रहा है. जल्द से जल्द इसे खत्म करने के लिए वैक्सीन बनाने के बारे में कहा जा रहा है. डॉक्टर्स से लेकर वैज्ञानिक तक सभी इसकी वैक्सीन बनाने में जुटे हुए हैं. जी दरअसल हम सभी जानते ही हैं कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए वैक्सीन कारगर उपाय है. वहीं कई जगहों पर अब तक यह दावा किया जा चुका है कि इसे बना लिया गया है. इस समय उम्मीद यह जताई जा रही है कि भारत में भी जल्द ही कोरोना वैक्सीन बना ली जाएगी. वैसे वैक्सीन आने से पहले इसे लेकर अफवाहे आना शुरू हो चुकी है.

हाल ही में एक मौलाना ने कोरोना वैक्सीन में चिप लगी होने का दावा किया है. जी दरअसल मौलाना के इस दावे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और इस वीडियो में वह वैक्सीन में चिप लगी होने के बारे में कह रहे हैं. इसी क्रम में मुस्लिम धर्मगुरुओं ने मौलाना के इस दावे को बेबुनियाद कहा है और उन्होंने कहा है कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. जी दरअसल मुस्लिम धर्मगुरु व जमीयत दावतुल मुस्लिमीन के संरक्षक कारी इसहाक गोरा ने इसकी निंदा की है और उन्होंने ऐसे वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने वालो के खिलाफ कार्यवाई की मांग तक कर दी है..

इस बारे में कारी इसहाक गोरा ने यह तक कहा कि, "कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रामक वीडियो बनाकर उसको वायरल करने वालो की निंदा करता हूं. कुछ लोग जिन्हें किसी भी चीज की जानकारी नही है वो इस तरह के वीडियो बनाकर लोगो मे दहशत व बेचैनी बढ़ाने का काम करते हैं ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाई होनी चाहिए."

खैरताबाद गणेश पंडाल के पास गणेश उत्सव समिति ने किया विरोध प्रदर्शन

'भाजपा से मिलीभगत' को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल ने ट्विटर से हटाया 'पार्टी' का नाम

बेटी के लिए 25 अगस्त को बैंगलोर रवाना होंगे CM जगन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -