कुरान पढ़ाने के बहाने, मौलवी करता था ऐसा काम...
कुरान पढ़ाने के बहाने, मौलवी करता था ऐसा काम...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला अलीगढ से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़, पुलिस ने बुधवार को एक मौलवी को नौ साल की एक लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इस मामले में मिली खबरों के अनुसार, मौलवी की पहचान मोहम्मद अहमद के रूप में हुई, जो कुरान की शिक्षा देने के लिए काम पर रखा गया था। उसे पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार,. एक महिला ने शिकायत की थी कि मोहम्मद अहमद, जो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) परिसर के अंदर स्थित एक मस्जिद में मौलवी है ... उसको महिला ने कुरान पढ़ाने के लिए अपने घर आमंत्रित किया था।" अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने एएनआई को बताया कि वह (मौलवी) उसकी नौ साल की बेटी के साथ बुरे बर्ताव में लिप्त है और उसका यौन उत्पीड़न करता है। यह मामला महिला पुलिस थाने में POCSO एक्ट और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज कर आरोपी मोहम्मद अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी अहमद ने मीडिआ से कहा "पढ़ाने जाता था सर, तो थोड़ा-बहुत छेड़खानी हो गयी." आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा "मैं एक मौलवी हूं जो अज़ान की दुहाई देता है और अगर इमाम साहब मौजूद नहीं हैं, तो मैं भी नमाज पढ़ाता हूं। मैं बच्चे को कुरान का पाठ पढ़ाता था। यह (यौन उत्पीड़न) चार-पांच बार हुआ।" एएमयू पीआरओ उमर सलीम पीरजादा ने कहा कि इस घटना के बाद अहमद को उनके पद से हटा दिया गया है।

शराब के नशे में सगा बाप ही करता था अपनी 7 साल की बेटी के साथ ऐसा काम...

अपहरण कर युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर चाचा के साथ स्कॉपियों से फेका

इंस्टाग्राम पर बनाया था GF, हत्या कर ऑनलाइन शेयर कर दी लाश की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -