'अनुपमा' के सेट पर इस एक्ट्रेस को सताई पारस कलनावत की याद, कही ये बड़ी बात
'अनुपमा' के सेट पर इस एक्ट्रेस को सताई पारस कलनावत की याद, कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) से पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का पत्ता साफ हो चुका है। झलक दिखला जा 10 में जाने के कारण सीरियल अनुपमा के निर्माताओं ने पारस कलनावत को अनुपमा से निकाल दिया था। अनुपमा से बाहर होने के पश्चात् पारस कलनावत ने निर्माता एवं रुपाली गांगुली पर गंभीर आरोप लगाए थे। तत्पश्चात, पारस कलनावत कभी भी सीरियल अनुपमा में नहीं दिखाई दिए। वह बात अलग है कि सीरियल अनुपमा के स्टार्स अब भी पारस कलनावत को बहुत प्यार करते हैं। कुछ वक़्त  पहले ही सीरियल अनुपमा के कई स्टार्स पारस कलनावत के डांस की प्रशंसा करते नजर आए थे। 

वही इतना ही नहीं कुछ स्टार्स ने तो पारस कलनावत को झलक दिखला जा 10 का विजेता तक बता दिया था। इसी बीच टेलीविज़न की एक हसीना पारस कलनावत को सीरियल अनुपमा के सेट पर बहुत मिस कर रही है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न एक्ट्रेस मुस्कान बामने है जो कि सीरियल 'अनुपमा' में पारस कलनावत की ऑनस्क्रीन बहन की भूमिका निभा चुकी हैं। 

पारस कलनावत एवं मुस्कान बामने बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। ऐसे में मुस्कान बामने को पारस कलनावत की बहुत याद भी सता रही है। कुछ वक़्त पूर्व ही मुस्कान बामने ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा था। इस के चलते पारस कलनावत ने मुस्कान बामने से पूछा कि तुम मुझे कितना मिस करती हो। इसके उत्तर में मुस्कान बामने ने कहा कि मैं तुमको बहुत अधिक मिस करती हूं। इसके साथ-साथ मुस्कान बामने ने ये भी बता दिया है कि दोनों एक दूसरे को किस निकनेम से बुलाते हैं। मुस्कान बामने एवं पारस कलनावत एक दूसरे को पूंगी और पिंगू के नाम से बुलाना पसंद करते हैं। मुस्कान बामने एवं पारस कलनावत के इस अंदाज ने प्रशंसकों का दिल ही जीत लिया है। यही कारण है जो सोशल मीडिया पर मुस्कान बामने एवं पारस कलनावत की ये पोस्ट रफ़्तार से वायरल हो रही है। इस स्टोरी में दिखाई दे रही फोटो में मुस्कान बामने एवं पारस कलनावत एक दूसरे को परेशान करते नजर आ रहे हैं।

टीवी की संस्कारी बहू ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर आहें भरने लगे फैंस

कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कर डाली ऐसी डिमांड, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

'टीवी की नागिन' बनी बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, वायरल हुआ शिविन संग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -