सड़क 2 के गाने पर पाकिस्तानी संगीतकार ने लगाया धुन चुराकर बनाने का आरोप
सड़क 2 के गाने पर पाकिस्तानी संगीतकार ने लगाया धुन चुराकर बनाने का आरोप
Share:

पाकि‍स्तानी म्यूजिक प्रोड्यूसर शहजन सलीम ने हाल ही में फिल्म सड़क 2 के एक गाने पर चुराने का आरोप लगाया है. जी दरअसल शहजन सलीम ने हाल ही में दावा किया है कि फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर में जो गाना इश्क कमाल दिखाया गया है वो उनके कंपोजिशन का है. उनके कंपोजिशन में यह गाना 2011 में बनाया गया था और सड़क 2 का गाना उनके गाने से मिलता जुलता है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट शेयर किया है और दोनों गाने के बीच की समानता को प्वॉइन्ट किया है.

आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट में फॉक्स स्टार को टैग भी किया है. जी दरअसल उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- 'हम इस सब के बारे में क्या करते हैं. ये सॉन्ग कॉपी है उस गाने का जिसे मैंने पाकिस्तान में प्रोड्यूस किया था और 2011 में लॉन्च किया. चलिए बात करते हैं दोस्तों.' आप देख सकते हैं इस वीडियो में म्यूजिक प्रोड्यूसर बोल रहे हैं- 'कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आया, उसमें एक गाना है इश्क कमाल. गाना सुनते ही मुझे लगा कि ऐसी ही कॉम्पोजिशन मैंने आज से 11 साल पहले अपने दोस्त के लिए एक म्यूजिक प्रोड्यूस किया था. दोस्त का नाम था जैद खान. गाना था रब्बा हो. मुझे लगता है कि उन्होंने इसे कॉपी किया है क्योंकि इश्क कमाल गाने का म्यूजिक बिल्कुल उसी गाने से मिलता है. आप खुद ही सुनिए.'

इस वीडियो के साथ उन्होंने दोनों गानों के वीडियो को भी शेयर कर दिया हैं. वैसे आप जानते ही होंगे आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 है और इसका ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया था. इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. आने वाले 28 अगस्त को इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

तेलंगाना सरकार पर भड़के श्रीधर बाबू, कहा- 'असफल हो गई है..'

इजराइल में विरोध प्रदर्शन तेज़, युवाओं ने पीएम नेतन्याहू से माँगा इस्तीफा

अनाथालय में बार-बार हो रहा था 14 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -