संगीतकार मार्क रॉनसन ने मेरिल स्ट्रीप की बेटी ग्रेस गमर से की सगाई

Jun 10 2021 09:55 AM
संगीतकार मार्क रॉनसन ने मेरिल स्ट्रीप की बेटी ग्रेस गमर से की सगाई

ब्रिटिश-अमेरिकी डीजे, गायक और गीतकार मार्क रॉनसन ने अब हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मेरिल स्ट्रीप की बेटी ग्रेस गमर से सगाई कर ली है। मार्क ने पॉडकास्ट 'द फादर अंडरकवर' पर इसकी पुष्टि की। टेम इम्पाला के केविन पार्कर के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, मैंने पिछले सप्ताहांत में सगाई कर ली। मार्क, 45 वर्षीय गायक 'सुनने में अजीब' के रूप में अपने अब मंगेतर के साथ अपने पहले चुंबन का वर्णन करता है, लेकिन कहा कि वह इसे हमेशा के लिए याद रखेंगे। 

मार्क रॉनसन ने हाल ही में एक मीडिया साक्षात्कार में खुलासा किया, मैंने पिछले सप्ताहांत में सगाई कर ली। कई ग्रैमी विजेता संगीतकार मार्क रॉनसन ने दिग्गज हॉलीवुड स्टार मेरिल स्ट्रीप की बेटी ग्रेस गमर के साथ अपनी सगाई की घोषणा की है। 45 वर्षीय गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता ने “द FADER अंडरकवर” पर अपनी उपस्थिति के दौरान रहस्योद्घाटन किया।

साथ उन्होंने संगीतकार ने उस अंतरंग क्षण के बारे में भी खोला, जिसे उन्होंने 35 वर्षीय गुमर के साथ सगाई के बाद साझा किया था। बता दे कि यह मार्क और ग्रेस दोनों की दूसरी शादी होगी। ग्रेस ने अप्रैल 2020 में संगीतकार और अभिनेता टाय स्ट्रैथर्न से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। रॉनसन ने एक फ्रांसीसी अभिनेत्री जोसेफिन डी ला बॉम से शादी की थी, वे 2011 से 2018 तक एक साथ थे। 

'लोकी' सीरीज के प्रीमियर में पैगी कार्टर को देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज 'लोकी'

जॉनी डेप के जन्मदिन पर जानिए उनकी सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में