...तो यह थी संगीतकार करण जोसफ की 12वीं मंजिल से ख़ुदकुशी की वजह
...तो यह थी संगीतकार करण जोसफ की 12वीं मंजिल से ख़ुदकुशी की वजह
Share:

अभी हाल ही यह खबर तो सभी के बीच में आग की तरह फेल गई थी की बेंगलुरु के संगीतकार ने मुंबई के बांद्रा की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. सभी को हैरत थी की आखिरकार इस उभरते हुए नौजवान ने आखिरकार किस कारण से ऐसा कदम उठाया तो इसके पीछे की कहानी का पर्दाफाश हो गया है. आपको बता दे कि बेंगलुरु के रहने वाले 29 वर्षीय संगीतकार करण जोसेफ ने मुंबई के बांद्रा की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. पुलिस अधिकारियों की मानें तो करण जोसेफ मुंबई में एक महीने से अपने एक दोस्त के साथ रह रहा था.

उनका फ्लैट 12वीं मंजिल था. बीते शनिवार (9 सितंबर) को यहीं से कूदकर करण ने जान दे दी. बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन करण अपने दोस्तों के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे, तभी अचानक वह खिड़की की तरफ बढ़े और वहां से कूद गए. उनके दोस्तों के इस बारे में तब मालूम हुआ जब उन्हें तेज आवाज सुनाई दी. उन्होंने बालकनी में जाकर देखा, तो करन जमीन पर लहूलुहान पड़े थे.

उनके दोस्तों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद करन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बहरहाल पुलिस मामले की गहनता से जाँच में लग गई है. इस मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश में बताया है कि उस दिन रात करीब साढ़े आठ बजे करण रिषि और अन्य दोस्तों के साथ कमरे में टेलीविजन देख रहे थे. कहा जा रहा है वे सभी उस वक्त नशे में थे. इसी बीच वह उठे और खिड़की के करीब जाकर अचानक कूद गए. करण कोई सुसाइड नोट भी छोड़कर नहीं गए है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -