सिंगर ए आर रहमान की बेटी को बुर्के में देख तसलीमा नसरीन ने उठाए सवाल, बोली -'मुझे घुटन फील होती...'
सिंगर ए आर रहमान की बेटी को बुर्के में देख तसलीमा नसरीन ने उठाए सवाल, बोली -'मुझे घुटन फील होती...'
Share:

मशहूर सिंगर ए आर रहमान को उनकी बेटी के बुर्का पहनने पर कई बार ट्रोल किया गया है. अब फेमस राइटर तसलीमा नसरीन ने उनकी बेटी के बुर्का पहनने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने को लेकर सवाल उठाए हैं. तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे ए आर रहमान का म्यूजिक बहुत पसंद है. लेकिन मैं जब भी उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे घुटन फील होती है. ये बहुत ही डिप्रेसिंग है कि कल्चरल फैमिली की एक पढ़ी-लिखी महिला आसानी से ब्रेनवॉश हो सकती है.'

बता दें कि तसलीमा ने ए आर रहमान की बेटी की जो फोटो शेयर की हुई है. उस फोटो को लेकर पहले भी रहमान ट्रोल हो चुके हैं. रहमान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी. फोटो ट्वीट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था- 'नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा. #freedomtochoose'. तसलीमा नसरीन ने उसी फोटो से ए आर रहमान की बेटी को क्रॉप करके शेयर किया है. बता दें कि फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके पर उनकी बेटी खातीजा पहुंची थी. यहां वो काफी इमोशनल हो गई थीं. इस इवेंट में खातीजा बुर्का पहनकर पहुंची थी, जिसके बाद वो काफी खबरों में रहीं. इसी के बाद ए आर रहमान ने ये तस्वीर शेयर की थी.

बुर्का पहनने पर खातिजा ने कहा भी था- मुझे पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया गया. मैं अगर बुर्का पहनती हूं तो ये मेरी अपनी पसंद है. मैं अडल्ट हूं मुझे पता है कि क्या पहनना है और क्या नहीं.

The Big Bull: स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है यह फिल्म, अभिषेक बच्चन निभाएंगे अहम किरदार

विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना

इस डाइट प्लान के साथ टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बागी 3' के लिए घटाया 6% अपना बॉडी फैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -