श्रद्धा से लेकर दिव्यांका तक सभी सेलेब्स ले रहे इस ऐप का मजा
श्रद्धा से लेकर दिव्यांका तक सभी सेलेब्स ले रहे इस ऐप का मजा
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया यूज़र्स के लिए बहुत से नए-नए एप आ रहे है. ऐसा ही एक म्यूजिकल एप है musical.ly. इस एप के जरिये सभी लोग अपने म्यूजिक वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे है. खास बात तो ये है कि सोशल मीडिया यूज़र्स के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी इस एप को युस कर रहे है. कई सारे बॉलीवुड और टीवी के कलाकार इस एप का मजा ले रहे है और अपने वीडियोस लगातार इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर पोस्ट कर रहे है.

आपको बता दे musical.ly एक ऐसी एप है जिसमे आप कोई भी सॉन्ग या डायलॉग पर अपने लिप सिंक कर सकते है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है जैसे वो व्यक्ति ही डायलॉग बोल रहा है या गाना गा रहा है. इतना ही नहीं इस एप के जरिये दो लोग भी अपना वीडियो साथ में सिंक करके पोस्ट कर सकते है. इस एप के जरिये श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान, जेनेलिया डिसूजा, दिव्यांका त्रिपाठी, अदिती भाटिया, गौैहर खान जैसी कई एक्ट्रेस ने अपने डायलॉग और सिंगिंग वीडियोस पोस्ट किये है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने डांस का वीडियो पोस्ट किया है तो वही टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने एक्टिंग वीडियो पोस्ट किया है. सारा अली खान ने भी एक्टिंग वीडियो पोस्ट किया है. आप भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर musical.ly के वीडियोस देख सकते है.

विरूष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है महक और अश्मित

सेट पर घंटो तक रोते और चिल्लाते हुए काम करती थी ये एक्ट्रेस

फिल्म में इंटिमेट सीन करने को तैयार है बंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -