घर में मृत पाया गया ये मशहूर सिंगर, 49 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

इंग्लैंड के मशहूर सिंगर कीथ फ्लिंट के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो कीथ फ्लिंट का 49 साल की उम्र में निधन को गया है. जी हां.... सोमवार को कीथ फ्लिंट इंग्लैंड के एसेक्स स्थित अपने घर में मृत पाए गए. उनके निधन की खबर जैसे ही वायरल हुई तो ये सुनकर हर कोई हैरान रहा गया. आपको बता दें कीथ फ्लिंट की गायिकी के चाहने वाले काफी ज्यादा संख्या में है. एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार, कीथ फ्लिंट के निधन की पुष्टि पुलिस ने की है.

कीथ फ्लिंट के निधन के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'हमें सोमवार को सुबह करीब 8.10 बजे एसेक्स के ब्रुक हिल, नॉर्थ एंड से एक व्यक्ति का फोन आया.' जैसे ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने 49 साल के एक व्यक्ति को मृत पाया और जब बाद में इसकी पहचान हुई तो वह कीथ फ्लिंट निकले. कीथ फ्लिंट की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने सिंगर के परिजनों को सूचित किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कीथ फ्लिंट मशहूर म्यूजिक बैंड The Prodigy का भी हिस्सा थे. कीथ फ्लिंट इस बैंड का अहम हिस्सा थे और उन्होंने "Firestarter" और "Breathe" जैसे कई शानदार गाने भी गाए थे. ना सिर्फ सिंगिंग बल्कि इसके अलावा कीथ फ्लिंट की मोटरसाइकिल रेस टीम भी थी. उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं और अब कीथ फ्लिंट के सभी फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दें रहे हैं.

52 की उम्र में ल्यूक पैरी का निधन, सदमे में फैंस

निक जोनास ने प्रियंका के लिए शेयर किया ये खास वीडियो और कहा शुक्रिया

इस मासूम-सी दिखने वाली मॉडल के सेक्सी फोटोज देखकर घायल हो जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -