इरफान, सोनाली के बाद इस मशहूर कलाकार की हालत बिगड़ी

Sep 04 2018 03:52 PM
इरफान, सोनाली के बाद इस मशहूर कलाकार की हालत बिगड़ी

वर्तमान में यह कहा जा सकता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को शायद किसी की नज़र लग गई है। ऐसा इसलिए बोल रहे है क्योंकि कुछ समय पहले इरफान खान की तबीयत बिगड़ी और खबर आई कि वह कैंसर से जूझ रहें हैं। इतना ही नहीं इसके बाद में मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ हैं और अब इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की खबर आ रही हैं।

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

खबरों के मुताबिक यह बात सामने आ रहीं है कि वाजिद खान की आर्टरी में ब्लॉकेज होने की वजह से उन्हें सीने में भयंकर दर्द होने लगा। जिसके बाद में उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। इस वक्त वह 24 घंटे डॉक्टरों की देख—रेख में हैं। वाजिद का पूरा परिवार रात से ही अस्पताल में हैं। सूत्रों के मुताबिक उनकी आर्टरी 100 प्रतिशत ब्लॉक हो चुकी हैं। वहीं दूसरी आर्टरी भी 90 प्रतिशत तक ब्लॉक हो चुकीं हैं। डॉक्टर ने अभी उनकी हालत  को लेकर कुछ भी कहने से मना किया है।  

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

गौरतलब है कि साजिद—वाजिद फिल्म इंडस्ट्री में एक जोड़ी के रूप में सबसे ज्यादा फेमस हैं। वह दोनों सलमान खान के बेहद करीब माने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में कई बॉलीवुड फिल्मों में हिट गाने दिए हैं। उनके यह गाने ​आज भी ​सुपरहिट हैं। साजिद—वाजिद ने फिल्म वॉन्टेड, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, फेविकॉल से, तेरे नैना, माशाल्लाह जैसे हिट गाने गाए हैं। इन गानोें को फैंस नेभी खूब पसंद किया। फिलहाल यहीं कहेंगे की वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं क्यों​कि उन जैसे कलाकारों की इस इंडस्ट्री को जररूत हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स

सामने आया प्रिंस और युविका की शादी का रॉयल वेडिंग कार्ड

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

दिन दहाड़े सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

?