मशहूर संगीतकार नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण राठौड़ की हालत गंभीर, अस्पताल में हुए भर्ती

Apr 20 2021 10:30 AM
मशहूर संगीतकार नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण राठौड़ की हालत गंभीर, अस्पताल में हुए भर्ती

मशहूर संगीतकार नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण राठौड़ को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। खबर है कि श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए मुंबई के एस.एल. रहेजा हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। कोरोना के अतिरिक्त अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी स्थिति इस समय नाजुक बनी है।

वही डॉक्टरों का कहना है कि हॉस्पिटल में एडमिट कराने के पश्चात् से उनकी स्थिति में गिरावट तो नहीं आई है, किन्तु उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है। बता दें इस वक्त बॉलावुड के कई दिग्गज कलाकार कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। 1990 के दशक में बॉलीवुड में नदीम-श्रवण के संगीत का दबदबा था। नदीम सैफी अपने साथी श्रवण राठौर के साथ मिलकर धुन तैयार करते थे। फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बहुत मशहूर हुईं। 

हालांकि गुलशन कुमार की हत्या में नाम आने के पश्चात् नदीम और श्रवण की जोड़ी टूट गई। नदीम साल 2000 से निर्वासन में रहे रहे हैं। आपको बता दें, नदीम-श्रवण की जोड़ी ने 'आशिकी', 'साजन', 'सड़क', 'दिल है कि मानता नहीं', 'साथी', 'दीवाना', 'फूल और कांटे', 'राजा हिंदुस्तानी', 'जान तेरे नाम' 'रंग', 'राजा', 'धड़कन', 'परदेस', 'दिलवाले', 'राज' जैसी फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान बनाई।

अपनी बेटियों के करियर को बनाने के लिए पति से अलग हो गई थी बबिता

सर्जरी के बाद ऐसी बिगड़ी इन अभिनेत्रियों की शक्ल की इंडस्ट्री से होना पड़ा बेदखल

सुप्रीम कोर्ट ने अमेज़न-फ्यूचर-आरआईएल मामले में आगे की कार्यवाही पर लगाई रोक