जल्द ही सनी लियोनी के इस गाने को बदलने जा रही है म्यूजिक कंपनी
जल्द ही सनी लियोनी के इस गाने को बदलने जा रही है म्यूजिक कंपनी
Share:

म्यूजिक कंपनी ‘सारेगामा’ ने रविवार को इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी अपनी नई रिलीज गाने ‘मधुबन’ का लिरिक्स और गाना बदलने वाली है. कंपनी ने ये निर्णय मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के उस बयान के उपरांत लिया है जिसमें उन्होंने बोला है कि इस गाने ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने रविवार को गाने की अभिनेत्री सनी लियोनी, सिंगर शारिब और तोशी को चेतावनी दी थी और माफी भी मांगने की बात कही है.

म्यूजिक कंपनी का आधिकारिक बयान: एक आधिकारिक बयान में ‘सारेगामा’ ने बोला है ‘देशवासियों के फीडबैक और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हए हम लोगों ने इस बात का निर्णय किया है कि ‘मधुबन’ गाने के लिरिक्स और नाम को 3 दिनों के अंदर बदल दिया जाने वाला है. आने वाले 3 दिनों के अंदर नए गाने से इसे रिप्लेस  किया जाने वाला है. सारेगामा ने इस गाने के अपने यूट्यूब चैनल पर 22 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया था. नरोत्तम मिश्रा ने ये भी बोला था कि हिंदू मां राधा की पूजा करते हैं इसलिए इस गाने ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा था: म्यूजिक कंपनी ‘सारेगामा’ ने रविवार को कंफर्म कर लिया गया था कि कंपनी अपनी नई रिलीज गाने ‘मधुबन’ का लिरिक्स और गाना बदलने वाली है. कंपनी ने ये फैसला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के उस बयान के उपरांत लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस गाने ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने रविवार को गाने की अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone), सिंगर शारिब और तोशी को चेतावनी दी थी और माफी भी मांगने की बात कही थी.

किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती है मिस यूनिवर्स हरनाज, जानिए आप

डांस मेरी रानी गाने पर जमकर थिरका अफ्रीकी डांसर

अपनी खूबसूरत फोटोज से अपने फैंस को पागल कर रही है, शनाया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -