भारत कि हार पर बहुत खुश हुआ ये बांग्लादेश टीम का खिलाडी, कि ऐसी हरकत
भारत कि हार पर बहुत खुश हुआ ये बांग्लादेश टीम का खिलाडी, कि ऐसी हरकत
Share:

वर्ल्ड टी20 के सैमीफाइनल में वेस्टइंडीज से मिली हार के बाद जहां करोडो प्रशंसकों का दिल टुटा वही एशियाई टीम बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के खिलाडी भारत की हार पर बहुत खुश है. भारत के मैच हारते ही बांग्लादेश टीम के खिलाडी मुशफिकुर रहीम ने ट्वीट कर कहा, यही खुशी है. इंडिया सेमीफाइनल में हार गई. अब चैन से सो सकूंगा. साथ ही रहीम ने टीवी पर मैच देखते हुए एक तस्वीर भी डाली. जिसमें पीछे धोनी दिख रहे थे.

रहीम के इस ट्वीट के बाद इंडियन फैन्स ने सोशल मीडिया पर रहीम को करारा जवाब दिया. इंडियन फैन्स ने रहीम को इंडिया-बांग्लादेश के मैच की याद दिलाई. उस रन आउट की याद दिलाई जिसमें धोनी ने बांग्लादेशी खिलाड़ी को शानदार तरीके से रन आउट किया था.

सोशल मीडिया पर इतना कुछ होने के बाद इस बांग्लादेशी खिलाडी रहीम ने बाद में माफी मांगते हुए ट्वीट डिलीट कर दिया. साथ ही लिखा कि ''मैं वेस्ट इंडीज का बड़ा सपोर्टर हूं, लेकिन आप लोगों को (भारतीय प्रशंसकों ) को बुरा लगा तो उसके लिए सॉरी.' बता दे कि वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने भारत को सात विकेट से हरा दिया. इस करारी हार के साथ ही भारत का फाइनल में पहुंचने का सपना अधूरा रह गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -