बेनजीर की हत्या के लिए मुशर्रफ दोषी -बिलावल
बेनजीर की हत्या के लिए मुशर्रफ दोषी -बिलावल
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को अपनी मां बेनजीर भुट्टो का हत्यारा बताया है. बिलावल ने यह आरोप पाकिस्तान की मरहूम पीएम और अपनी माँ बेनजीर की 10वीं पुण्यतिथि के मौके पर लगाया.

उल्लेखनीय है कि गढ़ी खुदा बख्श में अपने पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए बिलावल ने कहा कि मैं उसे हत्या के लिए जिम्मेदार समझता हूं जिसने सुरक्षा घेरे को हटवाया, न कि उसे जिसने मेरी मां को गोली मारी. बिलावल ने कहा 'मुशर्रफ हत्यारा' है. बिलावल ने यह भी कहा कि मुशर्रफ ने तत्कालीन परिस्थितियों का इस्तेमाल मेरी मां की हत्या के लिए किया. उन्होंने जानबूझकर मां की सुरक्षा कम की, ताकि उनकी हत्या की जा सके.

गौरतलब है कि 27 दिसंबर, 2007 को रावलपिंडी के लियाकत बाग में एक चुनावी रैली पर हुए हमले में बेनजीर भुट्टो सहित 21 लोग मारे गए थे. जबकि दूसरी ओर पाकिस्तान के तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ ने पहली बार मंजूर किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या में व्यवस्था के कुछ अराजक तत्वों का हाथ हो सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट में आज यह बात सामने आई है.बता दें कि पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति मुशर्रफ ने तालिबान के पूर्व नेता बेतुल्लाह महसूद पर हत्या की योजना बनाने का आरोप लगाया था.

यह भी देखें

पाकिस्तान के कर दो चार टुकड़े- कुलभूषण मामले पर स्वामी

भारतीय सेना के रणनीतिक हमले के वे 45 मिनट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -